बिहार

bihar

पटना: नौबतपुर में दहशत फैलाने के लिए अंधाधुंध फायरिंग, पुलिस ने अपराधी को दबोचा

By

Published : Jan 22, 2021, 11:03 PM IST

नौबतपुर-फुलवारीशरीफ एनएच-139 मुख्य मार्ग स्थित चिरौरा गांव के बैंक ऑफ बड़ौदा के पास दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग कर भाग रहे बदमाश को नौबतपुर पुलिस ने धर दबोचा. वहीं, पकड़े गये अपराधी की पहचान जानीपुर थाना क्षेत्र के सिमरा गांव निवासी विकास कुमार के रूप में की गई है.

firing in Naubatpur
firing in Naubatpur

पटना:नौबतपुर में दिनदहाड़े अपराधी ने इलाके में दहशत फैलाने को लेकर फायरिंग कर दिया. इसके बाद भाग रहे अपराधी को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी कट्टा दो जिंदा कारतूस और एक गोली का खोखा बरामद हुआ है.

जानकारी के अनुसार, नौबतपुर-फुलवारीशरीफ एनएच-139 मुख्य मार्ग स्थित चिरौरा गांव के बैंक ऑफ बड़ौदा के पास दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग कर भाग रहे बदमाश को नौबतपुर पुलिस ने धर दबोचा. वहीं, पकड़े गये अपराधी की पहचान जानीपुर थाना क्षेत्र के सिमरा गांव निवासी विकास कुमार के रूप में की गई है. जांच के क्रम में पता चला कि आरोपी के ऊपर पूर्व में जानीपुर, नौबतपुर, कंकड़बाग, बिक्रम समेत कई थानों में करीब एक दर्जन मामले दर्ज है.

ये भी पढ़ें:16 हजार KM लंबी मानव श्रृंखला बनाकर बिहार ने बनाया था इतिहास, इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज

नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि शुक्रवार की शाम उन्हें सूचना मिली कि चिरौरा मोड़ के समीप एक अपराधी फायरिंग कर बाइक से नौबतपुर की ओर भाग रहा है. इसके बाद फौरन घेराबंदी कर उसे मोतीपुर गांव के समीप धर दबोचा गया. उसके पास से एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस मिला है. साथ ही एक गोली का खोखा भी घटनास्थल से बरामद किया गया है. वही अपराधी ने करीब 3 राउंड फायरिंग भी की है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details