बिहार

bihar

By

Published : Dec 21, 2022, 10:51 AM IST

Updated : Dec 21, 2022, 11:07 AM IST

ETV Bharat / state

अवैध बालू से लदे ट्रैक्टर की चपेट में आया युवक, मौके पर ही मौत

नवादा के कादिरगंज थाना क्षेत्र के पौरा गांव में अवैध बालू से लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौत (Youth dies due to hit by tractor) हो गई. हालांकि इस घटना के बाद बालू माफियाओं ने पुलिस को बताया कि सड़क हादसे में युवक की मौत हुई है. परिजनों का आरोप है कि माफिया मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है. फिलहाल मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है. पढ़ें पूरी खबर...

ट्रैक्टर की चपेट में आया युवक
ट्रैक्टर की चपेट में आया युवक

नवादा: बिहार के नवादा में अवैध बालू से लदे ट्रैक्टर (Illegal sand laden tractor in Nawada) ने युवक को टक्कर मार दिया. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक दूसरे ट्रैक्टर पर बालू लाद रहा था, तभी ट्रैक्टर की टक्कर से उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और य़ुवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया. मामला जिले के कादिरगंज थाना क्षेत्र के पौरा गांव का है.

ये भी पढ़ें-नालंदा: अवैध बालू लदा ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौत

माफिया कर रहे हैं मामला दबाने की कोशिश:युवक की मौत के बाद परिजनों का आरोप है कि माफिया मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है. वहीं माफियाओं के द्वारा परिवार को भी अस्पताल से जबरदस्ती ई- रिक्शा में लोड कर भगा दिया गया. मृतक की पहचान पौरा गांव के प्रकाश मांझी के 18 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है. युवक की मौत के बाद परिवार वाले में कोहराम मच गया है. वहीं मौत के बाद माफियाओं ने थाना को सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना देकर अपना पल्ला झाड़ लिया.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस:थाना प्रभारी सूरज कुमार ने बताया कि नवादा के सदर अस्पताल पहुंचने के बाद कुछ लोगों ने फोन के माध्यम से जानकारी दी कि एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है. फोन पर बताया गया कि स्कॉर्पियो युवक को धक्का मारकर फरार हो गयी है. वहीं लोगों का कहना है कि यहां प्रतिदिन 50 ट्रैक्टर बालू उठाया जाता है. जिससे लोगों को परेशानी होती है. फिर भी प्रशासन के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

"नवादा के सदर अस्पताल पहुंचने के बाद कुछ लोगों ने फोन के माध्यम से जानकारी दी कि एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है. फोन पर बताया गया कि स्कॉर्पियो युवक को धक्का मारकर फरार हो गयी है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है."- सूरज कुमार, थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें-जमुईः अवैध बालू लदे 3 ट्रैक्टर के साथ 2 चालक गिरफ्तार

Last Updated : Dec 21, 2022, 11:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details