बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Nawada Crime : पति पर पत्नी को पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप, आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस

पति-पत्नी में छोटी-मोटी बातों पर झगड़ा और उसपर खौफनाक कदम उठाना जैसे आम बात हो गयी है. एक बार फिर से कुछ ऐसा ही मामला नवादा से सामने आया है. जहां एक महिला की हत्या का आरोप लगाया गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jan 28, 2023, 5:44 PM IST

Women Murder In Nawada Etv Bharat
Women Murder In Nawada Etv Bharat

नवादा : बिहार के नवादा में महिला की हत्या (Women Murder In Nawada) कर दी गयी. आरोप है कि पति ने पत्नी की हत्या की. नवादा जिले के सुदूर प्रखंड मेसकौर अंतर्गत बेलवान गांव में शुक्रवार की रात को पति-पत्नी के बीच में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि कलयुगी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. मृतका की पहचान बेलवान गांव निवासी सोनेलाल चौहान की 25 वर्षीय पत्नी सरिता देवी के रूप में हुई है. मृतका के शरीर पर कई जगह चोट, खून के धब्बे एवं गला दबाने के निशान भी हैं.

ये भी पढ़ें - Nawada Crime: नवादा के दो शख्स की गया में पीट-पीटकर हत्या, बेटी के लिए गये थे लड़का देखने

हत्या या आत्महत्या, जांच जारी : ग्रामीणों के अनुसार पति ने ही पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वहीं कुछ लोगों को मानना है कि पत्नी ने झगड़ा के बाद गुस्से में आकर आत्महत्या कर ली. कुछ लोगों को कहना है कि पति शराब के नशे में भी था. सूचना मिलते ही मेसकौर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया. वहीं मृतक के पति सोनेलाल चौहान को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

क्या कहते हैं मृतका के परिवार वाले :मृतका सरिता देवी की मां सुखिया देवी ने बताया कि मेरी बेटी सरिता देवी को दामाद सोनेलाल चौहान एवं उसके परिवार वालों ने गला दबाकर हत्या कर दी है. उन्होंने बताया कि सरिता देवी के दो बेटे भी हैं. मृतका सरिता देवी का मायका नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र के चेरूई गांव में हैं. पिता का नाम मुसाफिर चौहान है.

''मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा की हत्या है या आत्महत्या. मृतका के मायके वालों ने थाना में आवेदन दिया है. हत्या का आरोप पति सहित ससुराल वालों पर लगाया है. ऐसे पुलिस सभी एंगल से जांच पड़ताल कर रही है. दोषियों को जल्द ही सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.''- धर्मेंद्र कुमार, मेसकौर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details