बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा जहरीली शराब कांड: चौकीदार के बाद नगर थाना प्रभारी पर गिरी गाज, सस्पेंड

नवादा में कथित तौर पर जहरीली शराब से हुईं कई मौतों के बाद जिम्मेदार अधिकारियों पर गाज गिरनी शुरू हो गयी है. इस मामले में नगर थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है. और भी जिम्मेदार लोगाों पर कार्रवाई की जाने की बात चल रही है.

By

Published : Apr 4, 2021, 11:05 AM IST

Updated : Apr 4, 2021, 11:19 AM IST

जहरीली शराब से मौत मामले में नगर थाना प्रभारी सस्पेंड
जहरीली शराब से मौत मामले में नगर थाना प्रभारी सस्पेंड

नवादाःनवादा में कथित तौर पर जहरीली शराबसे हुई मौत मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है. इस मामले में नगर थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है. और भी जिम्मेदार लोगाों पर कार्रवाई की जाने की बात चल रही है. एसपी डीएस सांवलाराम ने इसकी जानकारी दी है.

इसे भी पढ़ेंः नवादा में 16 की मौत के बाद अब 17वां मरीज हुआ पटना रेफर, डॉक्टर ने की अल्कोहल की पुष्टि

कल चौकीदार पर गिरी थी गाज
बता दें कि इस मामले में शनिवार को बुधौल के चौकीदार विकास मिश्रा पर गाज गिरी थी. उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था. सात अलग-अलग प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है।

इसे भी पढ़ेंः ईटीवी भारत के पास जहरीली शराब से मौत के सबूत, जवाबदेही तय नहीं कर पा रही सरकार?

जहरीली शराब से 17 लोगों की मौत
गौरतलब है कि नवादा में अब तक 17 लोगों की जहरीली शराब से मौत की खबर है. प्रशासन लगातार पूरे मामले में लीपापोती कर रहा है. मृतकों के परिजनों के कबूलनामे के बाद भी प्रशासन इसे जहरीली शराबसे मौत का मामला नहीं मान रहा है. हर मौत की वजह को अलग-अलग बताया जा रहा है. पूरे मामले में अब ईटीवी भारत के हाथ पुख्ता सबूत लगे हैं, ये सबूत चीख-चीख कर बता रहे हैं कि किस तरह से नवादा में जहरीली शराब ने मौत का तांडव मचा रखा है.

Last Updated : Apr 4, 2021, 11:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details