बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा: बालू सिंडिकेट कर्मियों से 1 लाख 80 हजार की लूट

आषाढ़ी मोड़ के पास वृजा यादव और रघु यादव समेत 8-10 लोगों ने सड़क पर ट्रैक्टर लगाकर स्काॅर्पियो को रोक लिया. इसके बाद दोनों से रुपयों की लूट की गई.

By

Published : Jan 22, 2020, 9:41 AM IST

लूट
लूट

नवादा: बालू घाट से रुपयों का कलेक्शन कर लौटे रहे सिंडिकेट के दो कर्मियों को अपराधियों ने लूट लिया. बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट की इस वारदात को अंजाम दिया. वहीं, दोनों कर्मियों से कुल 1 लाख 80 हजार रुपये लूट लिए. वहीं, विरोध करने पर अपराधियों ने एक कर्मी को पिस्टल के बट से मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया.

घटना मंगलवार देर शाम की है, जहां सिंडिकेट कर्मी मोगलाखार निवासी महफुज आलम और मिर्दाटोली निवासी मो. सदाब आलम स्काॅर्पियो से नारदीगंज बालू घाट से रूपये कलेक्शन कर नवादा लौट रहा था. तभी रास्ते में आषाढ़ी मोड़ के पास वृजा यादव और रघु यादव समेत 8-10 लोगों ने सड़क पर ट्रैक्टर लगाकर स्काॅर्पियो को रोक लिया. इसके बाद दोनों से रुपयों की लूट की गई.

जानकारी देता पीड़ित

वहीं, पीड़ित के मुताबिक उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. लूट की वारदात को अंजाम देते समय अपराधियों ने तीन राउंड फायरिंग भी की है.

जल्द होगी गिरफ्तारी
वहीं, घायल कर्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों के बयान के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले में संलिप्त अपराधी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details