बिहार

bihar

Nawada Road Accident: घर लौट रहे बाइक सवार युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

By

Published : Jul 18, 2023, 8:51 PM IST

नवादा में एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद हड़कंप मच गया. दोस्त ने बताया कि श्रवण कुमार बाइक से बाजार की तरफ जा रहा था. इस दौरान थोड़ी-बहुत बातचीत भी हुई. लगभग तीन घंटे बाद बाइक दुर्घटना की सूचना मिली.

Nawada Road Accident
Nawada Road Accident

नवादा: रजौली थाना क्षेत्र के धमनी पंचायत के कुम्हरुआ गांव स्थित पुल में बाइक टकराने से घर लौट रहे एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. हालांकि दुर्घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा डायल 112 की टीम को दी गई थी. डायल 112 की दो टीमें एम्बुलेंस के साथ घटनास्थल पर पहुंच घायल व्यक्ति को अनुमंडलीय अस्पताल लेकर पहुंची.

पढ़ें-Nawada Road Accident: ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत.. महिला घायल

नवादा में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत:अस्पताल में ड्यूटी पर रहे चिकित्सक डॉ. धीरेंद्र कुमार ने बताया कि घायल बाइक सवार की अस्पताल पहुंचने के पहले ही मृत्यु हो चुकी थी. मृतक की पहचान महसई मोहल्ला के कचहरी टोला निवासी कृष्णा साव के 42 वर्षीय बेटे श्रवण कुमार के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि युवक अपनी पत्नी के साथ पैतृक घर में ही रह रहा था. आजीविका के लिए शादी-विवाह आदि में भोजन आदि बनाने का काम किया करता था.

दोस्त ने कही ये बात: मृतक के दोस्त चांदनी चौक निवासी राजीव सिंह ने बताया कि सोमवार की संध्या लगभग 6 बजे श्रवण कुमार बाइक से बाजार की तरफ जा रहा था. इस दौरान थोड़ी-बहुत बातचीत भी हुई. लगभग तीन घण्टे बाद बाइक दुर्घटना की सूचना मिली.

"सूचना पाकर मैं घटनास्थल पर पहुंचा तो देखा कि दोस्त लहूलुहान स्थिति में था. डायल 112 और एम्बुलेंस को कॉल किया. जिसके बाद घायल दोस्त को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने जांचोपरांत उसे मृत बताया."- राजीव सिंह, मृतक का दोस्त

एक दोस्त का नहीं चल रहा पता: वहीं परिजनों ने कहा कि मोहल्ले के ही एक युवक सुरेश मालाकार के पुत्र सूरज कुमार को श्रवण के साथ बाइक पर देखा गया था, लेकिन दुर्घटना के बाद बाइक सवार के साथ रहे सूरज कुमार का कोई अता पता नहीं चल पाया. मृतक की पत्नी ने बताया कि मेरे पति की बात फोन से दिन में लगभग 10 बजे हुई थी. वे घर में दोपहर को भोजन करने भी नहीं आये थे. इसी बीच रात्रि को बाइक दुर्घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद वे अस्पताल पहुंची.

"मेरे पति के अलावे मेरा इस दुनिया में कोई नहीं है. एक बच्चा भी होता तो उसके सहारे मैं अपना आगे का जीवन जी लेती."-मृतक की पत्नी

पत्नी का रो रोकर बुरा हाल: पति की मौत से पत्नी काफी दुःखी थी व लगातार रोये जा रही थी. वहीं सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही थाने में पदस्थापित एसआई मथुरा दास पुलिस बल के साथ अस्पताल परिसर पहुंच शव को अपने कब्जे में लिया. थानाध्यक्ष पवन कुमार ने कहा कि चौकीदार के बयान पर एफआईआर दर्ज कर मामले की बारीकी से जांच की जा रही है.

"चौकीदार के बयान के आधार पर मामले की जांच हो रही है. एफआईआर किया गया है."- पवन कुमार,थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details