बिहार

bihar

By

Published : Mar 22, 2019, 8:19 PM IST

ETV Bharat / state

हॉट सीट बना नवादा! बिहार के दो बाहुबली की पत्नियां होंगी आमने-सामने

नवादा लोकसभा सीट से दो बाहुबली नेता की पत्नी आमने-सामने हैं. एनडीए की ओर से एलजेपी नेता सूरजभान सिंह की पत्नी वीणा देवी और महागठबंधन की ओर से राजबल्लभ यादव की पत्नी विभा देवी हैं.

वीणा देवी बनाम विभा देवी

नवादा: नवादा लोकसभा सीट इस बार हॉट सीट बन चुकी है. इस बार पूरे बिहार के लोगों की नजर नवादा लोकसभा सीट पर होगी. यहां से दो बाहुबली नेता की पत्नी आमने-सामने हैं. एनडीए की ओर से एलजेपी नेता सूरजभान सिंह की पत्नी वीणा देवी और महागठबंधन की ओर से बलात्कार के आरोप में सजा काट रहे राजबल्लभ यादव की पत्नी विभा देवी हैं.

एनडीए की ओर से जहां बाहुबली नेता सूरजभान सिंह की पत्नी वीणा देवी को मैदान में उतारा गया है. वहीं, दूसरी ओर महागठबंधन ने भी महिला नेत्री पर दांव लगाया है आरजेडी ने बलात्कार के आरोप में सजा काट रहे राजबल्लभ यादव की पत्नी विभा देवी को उम्मीदवार बनाया है.

संवाददाता

राजबल्लभ यादव बलात्कार के आरोप में जेल में सजा काट रहे हैं. ऐसे में जातीय समीकरण को साधने के लिए लालू यादव ने राजबल्लभ यादव की पत्नी विभा देवी पर दाव लगाया है. दूसरी ओर सूरजभान सिंह को भी कोर्ट सजा सुना चुकी है और वह चुनाव नहीं लड़ सकते. ऐसे में सूरजभान सिंह ने भी अपनी पत्नी वीणा देवी को नवादा सीट से चुनाव मैदान में उतारने का फैसला लिया है. वीणा देवी फिलहाल मुंगेर से सांसद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details