बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा: ABVP का प्रदर्शन, कॉलेज प्रशासन का किया पुतला दहन

नवादा जिले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. इनका आरोप है कि टीएस कॉलेज में बीए तृतीय वर्ष के छात्रों को फार्म भरने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

By

Published : Jun 27, 2020, 7:03 PM IST

akhil bharatiya vidyarthi parishad burnt effigy
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने किया पुतला दहन

नवादा:जिले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ पुतला दहन किया. जिले के हिसुआ स्थित टीएस कॉलेज में बीए तृतीय वर्ष में नामांकन और फॉर्म भरे जाने को लेकर विद्यार्थियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कॉलेज के प्राचार्य मेघन प्रसाद के खिलाफ आंदोलन किया.

कॉलेज प्रशासन का पुतला दहन
प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विकास रंजन ने बताया कि 22 जून से पार्ट थर्ड का फॉर्म भरवाना शुरू कर दिया गया है. यह फार्म मगध यूनिवर्सिटी के जरिए भरवाया जा रहा है. छात्रों का आरोप है कि प्राचार्य पटना से रहकर कॉलेज चला रहे हैं. व्हाट्सएप पर सारी जानकारी मांगी जा रही है, जिसमें सभी छात्र को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

उदासीनता के खिलाफ नारेबाजी
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ पुतला दहन के साथ-साथ शिक्षा के प्रति उदासीनता के खिलाफ नारा लगाया. इस आंदोलन में विकास रंजन, रौशन कुमार, ज्ञान प्रकाश, तरुण कुमार, चंदन भारद्वाज, राहुल कुमार, चंदन कुमार, विपुल, सोनू, कन्हैया आदि लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details