बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहारशरीफ में जमीनी विवाद में महिला ने लगाई फांसी, भतीजों पर हत्या का शक

विवाहिता का अपने ही भतीजे से पिछले कई माह से जमीन का विवाद चल रहा था. इसी जमीन के खरीद-बिक्री करने को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया था.

By

Published : Oct 14, 2019, 6:46 PM IST

मृतिका

नालंदा: जिले में लहेरी थाना इलाके के वॉर्ड नंबर 36 में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जाता है कि जमीन के खरीद-बिक्री करने को लेकर परेशान महिला ने अपने ही घर में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली. विवाहिता का नाम पिंकी देवी बताया जा रहा है.

जमीन विवाद ने ली जान
गौरतलब है कि पिंकी देवी का अपने ही भतीजे से पिछले कई महीनों से जमीन विवाद चल रहा था. इसी जमीन की खरीद-बिक्री करने को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया था. वहीं, पैसे-रुपए के लेन देन को लेकर भी महिला का अपने भतीजे से कई बार कहासुनी हुई थी. लेकिन फिर भी कोई हल नहीं निकला था.

जमीनी विवाद में महिला ने लगा ली फांसी

पंखे से लटककर की खुदकुशी
रोज-रोज के झगड़ों सेपरेशान महिला ने अपने ही घर में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली. घटना के वक्त महिला घर में अकेली थी. वहीं, मृतक के पति अजित कुमार ने इसके पीछे अपने भतीजों का हाथ होने की आशंका जताई. उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी पिछले कई दिनों से तनाव में चल रही थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर पंखे से लटके हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details