बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले श्रवण कुमार- भारतीय जवानों की कुर्बानी खाली नहीं जाएगी, मुंह तोड़ जवाब देगी सरकार

नालंदा पहुंचे ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि चीनी सैनिकों ने भारतीय जवानों को धोखे से मारा है. इसका बदला जरूर लिया जाएगा.

By

Published : Jun 18, 2020, 5:18 PM IST

nalanda
nalanda

नालंदा (नूरसराय): भारत-चीन सीमा पर शहीद हुए 20 जवानों को लेकर देश गुस्से में है. देश का एरेक नागरिक इसका बदला लेने की बात कर रहे हैं. खुद ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार का भी मानना है कि जवानों की कुर्बानी खाली नहीं जाएगी. सरकार इसका मुहतोड़ जवाब देगी.

दरअसल, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार नालंदा नूरसराय प्रखंड पहुंचे. यहां उन्होंने कथौली गांव में बने यात्री शेड का उद्घाटन किया. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने चीन मसलों पर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि चीन ने हमारे जवानों को धोखे से मारा है. जिससे हमारी सरकार मर्माहत है. श्रवण कुमार ने कहा कि जवानों की शहादत कभी बेकार नहीं जाएगी. उन्होंने कहा कि भारतीय जवानों ने चीनी सेनाओं का मुंह तोड़ जवाब भी दिया भी है. बता दें कि इस उद्घाटन के दौरान नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार के अलावा जेडीयू विधायक रवि ज्योति समेत दर्जनों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

श्रवण कुमार, ग्रामीण विकास मंत्री

20 भारतीय जवान शहीद
बता दें कि भीरत-चीन सीमा गलवान घाटी में हुए हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए थे. हालांकि, कई चीनी सैनिकों के घायल या मौत होने की भी खबर है. इस घटना के बाद से सरकार और रक्षा मंत्री की लगातार बैठक हो रही है. वहीं, लोग जवानों की कुर्बानी का बदला मांग रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details