बिहार

bihar

ETV Bharat / state

14 और 15 मार्च को राजगीर में RJD का दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

विधायक शक्ति सिंह यादव ने कहा कि आगामी 14 और 15 मार्च को राजगीर में प्रदेश के सभी जिलों के जिलाध्यक्ष, प्रधान महासचिव, प्रखंड अध्यक्षों का कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जाना है. बैठक में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं को आरजेडी की नीतियों और सिद्धांतों से अवगत कराया जाएगा.

By

Published : Mar 7, 2020, 1:09 PM IST

nalanda
nalanda

नालंदा: जिले के राजगीर में आगामी 14 और 15 मार्च को राष्ट्रीय जनता दल का दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर आयोजित की जानी है. इसी क्रम में शिविर की तैयारी को लेकर बिहार शरीफ में शनिवार को आरजेडी की एक बैठक की गई. जिसमें आरजेडी विधायक शक्ति सिंह यादव भी शामिल हुए. बैठक में प्रशिक्षण शिविर के दौरान आने वाले आरजेडी नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए किसी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो इस पर चर्चा की गई. बैठक के दौरान प्रशिक्षण शिविर को यादगार बनाने के लिए जिला इकाई पूरी तरह से तैयार है.

'आरजेडी की नीतियों से कराया जाएगा अवगत'
बैठक के दौरान विधायक शक्ति सिंह यादव ने कहा कि आगामी 14 और 15 मार्च को राजगीर में प्रदेश के सभी जिलों के जिलाध्यक्ष, प्रधान महासचिव, प्रखंड अध्यक्षों का कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जाना है. जिसमें राज्य के सभी सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, विधान पार्षद सहित राजद के वरिष्ठ नेता भाग लेंगे. शिविर में मुख्य वक्ता के रूप में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उपस्थित रहेंगे. जिसमें विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं को आरजेडी की नीतियों और सिद्धांतों से अवगत कराया जाना है.

शक्ति सिंह यादव, आरजेडी विधायक

'समस्या निराकरण के लिए प्रशिक्षिण कार्यक्रम'
आरजेडी विधायक ने बताया कि देश में फैले धार्मिक उन्माद, जातीय उन्माद, असहिष्णुता और अधिनायकवाद से किस प्रकार निजात मिले, इन बातों पर कार्यक्रम आधारित होगी. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सबसे बड़ी पूंजी वाक्य पूंजी होती है. इसी के माध्यम से हम किसी बात को रख पाएंगे. पार्टी कार्यकर्ता वक्ताओं की बातों को सुनेंगे और आने वाली चुनौतियों का सामना करने के लिए बौद्धिक स्तर पर लैस होंगे.

ईटीवी भारत की खास पेशकस

डॉ. रंजन प्रियदर्शी हत्याकांड का मामला उठा
गौरतलब है कि बैठक के दौरान नालंदा में डॉक्टर रंजन प्रियदर्शी हत्याकांड का मामला भी उठाय़ा गया. मौके पर विधायक शक्ति यादव ने कहा कि नालंदा से ही पूरे राज्य में अपराधियों का मनोबल बढ़ा है. अपराध चरम पर है, आए दिन हत्या सहित अन्य आपराधिक वारदातों को अपराधी बेखौफ हो अंजाम दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details