बिहार

bihar

हाइवे लूटकांड को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 640 कार्टून सोया ऑयल बरामद

By

Published : Nov 29, 2020, 9:48 PM IST

Updated : Nov 29, 2020, 10:01 PM IST

हाईवे पर लूटकांड को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया. लूटकांड में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है. वहीं, एक आरोपी के गोदाम से लूटा हुआ सोया ऑयल बरामद किया गया.

नालंदा
हाइवे लूट कांड का पर्दाफाश

नालंदा: जिला पुलिस ने हाईवे पर हुई लूट की वारदात का खुलासा कर दिया है. बीते 20 नवंबर को पटना से बिहारशरीफ के लिए भेजा गया 725 कार्टून फार्च्यून सोया ऑयल को अपराधियों ने लूट लिया था. पुलिस ने हाईवे पर हुई इस लूट में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डॉ. शिवली नोमानी ने जानकारी देते हुए बताया कि लूटकांड को लेकर एक टीम का गठन किया गया था. पुलिस टीम आरोपियों की धर पकड़ के लिए सघन छापेमारी अभियान चला रही थी. वहीं, पुलिस इस कांड के लिए वैज्ञानिक अनुसंधान भी शुरू किया. इस वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर पुलिस टीम ने लूटकांड में नवादा जिले के वारिसलीगंज के सागर कुमार को गिरफ्तार किया है. वहीं गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही के आधार पर शेखपुरा जिले के विपिन साव और मिथुन साव को भी गिरफ्तार किया है.

बरामद हुआ 640 कार्टून सोया ऑयल
वहीं, गिरफ्तार आरोपी मिथुन कुमार के गोदाम से 640 कार्टून फार्च्यून सोया ऑयल की बरामदगी भी की है. पुलिस ने इस बात का भी अंदेशा जताया है कि इस लूटकांड में तीन गिरफ्तार आरोपी के अलावा अंतरराज्यीय गिरोह भी शामिल हो सकता है. जिनकी धर पकड़ के लिए कार्रवाई जारी है.

Last Updated : Nov 29, 2020, 10:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details