बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लॉक डाउन का पालन करवाने के लिए पुलिस हुई सख्त, बेवजह घूमने वालों पर होगी कार्रवाई

अनुमंडल पुलिस अधिकारी सदर इमरान परवेज ने बताया कि इन दिनों में लोगों की चहल-पहल कुछ बढ़ गई. लोगों ने बिना वजह घर से निकलना शुरु कर दिया है. जिसको देखते हुए पुलिस भी अपना रवैया सख्त कर लिया है.

By

Published : Apr 10, 2020, 4:38 PM IST

पुलिस हुई सख्त
पुलिस हुई सख्त

नालंदा: वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण को लेकर देशभर में लॉक डाउन किया गया है. इसके बावजूद भारत में कोरोना संक्रमण के मामले में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. जिसको देखते नालंदा पुलिस एक बार फिर से सख्त रवैया अपना रही हैं. लॉक डाउन का पालन करवाने के लिए पुलिसवालों ने सड़कों पर बेवजह घूम रहे लोगों पर लाठियां चटकाना शुरू कर दिया है.

घरो में रहने की अपील
पुलिस की ओर से लोगों से लगातार अपील की जा रही है कि वे लोग लॉक डॉउन का पालन करें. अपने-अपने घरों में रहें. उन्हंने कहा कि अगर आप इसी प्रकार का उल्लंघन करते रहे तो आने वाले दिनों में हालात और भी खराब होंगे. ऐसे में इस बीमारी से बचाव का एकमात्र उपाय है कि लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए.

पुलिस हुई सख्त

बेवजह सड़कों पर घूमने वालों पर कार्रवाई
अनुमंडल पुलिस अधिकारी सदर इमरान परवेज ने बताया कि इन दिनों में लोगों की चहल-पहल कुछ बढ़ गई. लोगों ने बिना वजह घर से निकलना शुरु कर दिया है. जिसको देखते हुए पुलिस भी अपना रवैया सख्त कर लिया है. अब लगातार पुलिस ऐसे लोगों पर कार्रवाई करेगी जो बेवजह सड़कों पर घूम रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details