बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: देर रात से गायब छात्र का शव बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

नालंदा में देर रात से गायब छात्र का पेड़ से लटका शव बरामद किया गया है. वहीं, मृतक के परिजनों ने बताया कि दीपक कुमार की किसी अन्य जगह हत्या कर उसके शव को पेड़ में लटका दिया गया है.

By

Published : Feb 18, 2021, 7:43 PM IST

छात्र का शव बरामद
छात्र का शव बरामद

नालंदा: जिले के हिलसा थाना क्षेत्र इलाके के चंदूबीघा गांव में पुलिस की ओर से एक छात्र का शव पेड़ से लटका हुआ बरामद किया गया. शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान दीपक कुमार के रुप में हुई है.

ये भी पढ़ें-छपरा: बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेस में डकैती, विरोध करने पर यात्री को मारी गोली

पेड़ से लटका मिला युवक
घटना के संबंध में मृतक के परिजन ने बताया कि छात्र दीपक कुमार देर शाम अपने घर से निकला था. उसके बाद वह अपने घर वापस नहीं लौटा. हालांकि, कुछ ग्रामीणों ने उसे देर रात हिलसा में सरस्वती पूजा मूर्ति विसर्जन के दौरान डीजे की धुनों पर नाचते हुए भी देखा था. उसके बाद फिर वह घर नहीं लौटा. वहीं, सुबह स्थानीय लोगों ने उसके शव को देखकर घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी.

जांच में जुटी पुलिस
मृतक के परिजनों ने बताया कि दीपक कुमार की किसी अन्य जगह हत्या कर उसके शव को पेड़ में लटका दिया गया है. जिससे कि मामला आत्महत्या का लगे. बहरहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है और जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details