बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिविल सर्जन की कार्रवाई से कोरोना वॉरियर्स में मायूसी, 10 मिनट देर होने पर किया अनुपस्थित

'कार्यालय छोड़ने के निर्धारित समय शाम 5 बजे होने के बावजूद सभी कर्मी प्रतिदिन रात 9 बजे तक काम कर रहे हैं. इतना ही नहीं छुट्टी के दिन भी कर्मी कार्यालय आकर काम करते हैं. साथ ही घर जाकर भी कार्यालय के कामों को निबटाते हैं.'

By

Published : Apr 22, 2020, 7:50 PM IST

Updated : Apr 22, 2020, 8:52 PM IST

nalanda
nalanda

नालंदा:जिला स्वास्थ समिति के 19 कर्मचारियों को 10 मिनट देरी से कार्यालय पहुंचने पर बुधवार को अनुपस्थित घोषित कर दिया गया. जिले के सिविल सर्जन ने बुधवार सुबह 10 बजकर 5 मिनट पर कुछ कर्मचारियों को अनुपस्थित पाया. उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए 19 कर्मचारियों की हाजरी काट ली. इससे यहां कार्यरत कर्मियों में मायूसी देखी जा रही है.

जिला स्वास्थ्य समिति में कार्यरत समन्वयक सत्यरंजन प्रसाद सिंह ने बताया कि सभी कर्मी अपनी जवाबदेही समझते हुए लगातार काम कर रहे हैं. कार्यालय छोड़ने के निर्धारित समय शाम 5 बजे होने के बावजूद सभी कर्मी प्रतिदिन रात 9 बजे तक काम कर रहे हैं. इतना ही नहीं छुट्टी के दिन भी कर्मी कार्यालय आकर काम करते हैं. साथ ही घर जाकर भी कार्यालय के कामों को निबटाते हैं. इसी बीच बुधवार सुबह दस मिनट देर से कार्यालय पहुंचने पर हमें अनुपस्थित घोषित कर दिया गया.

पेश है एक रिपोर्ट

मनोबल गिराने की कोशिश
जिला स्वास्थ समिति के कर्मियों का कहना है कि इस प्रकार की कार्रवाई से हमारे मनोबल को गिराने की कोशिश की गई है. सभी 19 कर्मी काफी मायूस हैं, लेकिन फिर भी कोरोना के खिलाफ जंग में हम अपना शत प्रतिशत योगदान देते रहेंगे.

Last Updated : Apr 22, 2020, 8:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details