बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 2, 2024, 5:19 PM IST

ETV Bharat / state

JDU सांसद ने हिट एंड रन कानून को बताया गलत, कहा- देश के प्रधानमंत्री में अनुभव की कमी

MP Kaushalendra Kumar: नालंदा से जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री में अनुभव की कमी है. वहीं हिट एंड रन कानून को गलत बताया. पढ़ें पूरी खबर.

जदयू सांसद ने पीएम मोदी पर बोला हमला
जदयू सांसद ने पीएम मोदी पर बोला हमला

देखें वीडियो

नालंदा:देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में अनुभव की कमी है. वे पहली बार सांसद बने और फिर तुरंत ही प्रधानमंत्री बन गए. ये बातें नालंदा से जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने नालंदा कॉलेज परिसर में जिम उद्घाटन के दौरान कही. उन्होंने हिट एंड रन कानून को गलत बताते हुए पीएम को नौसिखिया बताया और कहा कि हिट एंड रन कानून को किसानों वाले कानून की तरह ही वापस लेना पड़ेगा.

'नीतीश से बेहतर कंवेनर कोई नहीं': वहीं उन्होंने नीतीश के NDA में जाने के सवाल पर कहा कि वे शुरू से ही सीएम नीतीश के साथ रहे हैं. नीतीश इंडिया गठबंधन के साथ रहें या एनडीए के साथ, वे हर हाल में उनके साथ खड़े रहेंगे. लेकिन इंडिया गठबंधन टूटने वाला नहीं है. वहीं इंडिया गठबंधन में कंवेनर को लेकर कहा कि कंवेनर के लायक नीतीश कुमार से बेहतर कोई नहीं है. कंवेनर के साथ-साथ वो प्रधानमंत्री भी बनेंगे.

हिट एंड रन कानून को बताया गलत: सांसद ने हिट एंड रन कानून पर बोलते हुए कहा कि इस कानून से पूरा देश शर्मिंदा है. कहा कि इस तरह का कानून नहीं लाना चाहिए कि एक ही बार किसी को फांसी चढ़ा दी जाए. कोई जान बूझ कर घटना को अंजाम नहीं देता है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो गड़बड़ कर रहे हैं, उसका इंतजाम वो लोग कर रहे हैं.

गिरिराज सिंह पर पलटवार: वहीं गिरिराज सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि वह खुद एक जगह नहीं टीक पाते हैं. कभी नवादा से तो कभी बेगूसराय से टिकट लेते हैं. इस बार उन्हें खुद नहीं पता कि उन्हें टिकट मिलेगा या नहीं. कहा कि उन्हें तीन बार नीतीश कुमार ने टिकट दिया और तीनों बार एक ही जगह से जीते हैं.

"हिट एंड रन कानून गलत है. कानून को थोड़ा लचीला होना चाहिए, कोई जान बूझ कर नहीं मारता है. एक बार में ही किसी को फांसी नहीं चढ़ा सकते हैं. देश के प्रधानमंत्री अनुभवी नहीं हैं, वे पहली बोर सांसद बनें और फिर प्रधानमंत्री बन गए. अगली बार सीएम नीतीश ही पीएम बनेंगे."- कौशलेंद्र कुमार, सांसद, जदयू

जिम उद्घाटन में पहुंचे थे सांसद:दरअसल बिनालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने नालंदा कॉलेज परिसर में लगभग 10 लाख रुपए की लागत से ओपन जिम का उद्घाटन कर कॉलेज के सुपुर्द कर दिया. इसके साथ ही बिहारशरीफ मुख्यालय में विभागीय कार्यालय के लोगों के पीने के लिए शुद्ध पेयजल की व्यवस्था सांसद निधि से की गई है. इसी कार्यक्रम के दौरान उन्होंने ये सारी बातें कही.

पढ़ें:बिहार में 'खेला' तय! लालू से मिले विधानसभा अध्यक्ष, क्या नए साल में नीतीश की मुश्किल बढ़ाएंगे RJD सुप्रीमो?

ABOUT THE AUTHOR

...view details