बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: अस्थावां विधानसभा में JDU नेता ने निकाली रैली, पार्टी विधायक के खिलाफ खोला मोर्चा

बिहार में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने की संभावना जतायी जा रही है. चुनाव को लेकर सभी राजनितिक पार्टियां अपने-अपने स्तर से चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं. बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव से पहले अस्थावां विधानसभा क्षेत्र में जेडीयू दो गुटों में बटती नजर आ रही है.

By

Published : Sep 20, 2020, 7:04 PM IST

Power performance
शक्ति प्रदर्शन

नालंदा:जिले के अस्थावां विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रंग पूरी तरह से चढ़ चुका है. जिसको लेकर लगातार इस इलाके में शक्ति प्रदर्शन के माध्यम से वोटरों को लुभाने की कवायद जारी है. इतना ही नहीं अपने ही पार्टी में शामिल नेता एक-दूसरे पर छींटाकशी करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

शक्ति प्रदर्शन
रविवार को अस्थावां विधानसभा क्षेत्र में जेडीयू नेता वीपीन चौधरी की अगुआई में कार्यकर्ताओं ने सैकड़ो वाहन से घूम-घूमकर शक्ति प्रदर्शन किया. बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव से पहले अस्थावां विधानसभा क्षेत्र में जेडीयू दो गुटों में बटती नजर आ रही है. एक ओर वर्तमान जेडीयू विधायक डॉ. जितेंद कुंमार की ओर से पूर्व में सैकड़ों बाइक जुलूस निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया गया. इसके जवाब में जेडीयू नेता वीपीन चौधरी ने भी सैकड़ों वाहन और समर्थकों के साथ मिलकर शक्ति प्रदर्शन किया.

बदलाव के मूड में है जनता
जेडीयू नेता विपिन चौधरी ने कहा कि इस बार भी बिहार की जनता नीतीश कुमार को ही मुख्यमंत्री कें पद पर बिठाने का काम करेगी. उन्होंने वर्तमान विधायक के बारे में कहा कि जनता उनके कार्यकाल में किये गए कार्यो से खुश नहीं है. इसीलिए जनता इस बार अस्थावां विधानसभा में उम्मीदवार को लेकर बदलाव के मूड में है. जेडीयू नेता ने कहा कि पिछले 15 सालों के बाद इस बार हर जनता बदलाव के मूड में है. आस्थवं विधानसभा क्षेत्र में वर्तमान विधायक के क्रियाकलाप से काफी नाखुश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details