बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: बोरिंग विवाद में मुखिया के घर फायरिंग, पुलिस पर भी चली गोलियां

मुखिया परिवार पर रात में करीब आधा दर्जन हथियारबंद शूटरों ने हत्या के इरादे से घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. शूटरों ने रात को घर का ताला तोड़कर घर में घुसना भी चाहा लेकिन परिवार के लोगों के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों के जगने पर आरोपी घर के अंदर प्रवेश नहीं कर सके.

नालंदा
नालंदा

By

Published : Feb 27, 2020, 7:17 PM IST

नालंदा: जिले के तेलमर थाना क्षेत्र के पाकड़ पंचायत के मुखिया देशराज सिंह चौहान के घर पर देर रात अज्ञात आरोपियों ने जमकर गोलीबारी की. घटना के दौरान घर के सदस्यों ने पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने शार्प शूटरों को खदेड़ कर पकड़ने की कोशिश की लेकिन पुलिस पर फायरिंग करते हुए आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए.

फायरिंग में क्षतिग्रस्त पुलिस वैन

'हत्या के इरादे से किया ताबड़तोड़ फायरिंग'
गनीमत रही कि फायरिंग में पुलिस टीम को कोई नुकसान नहीं हुआ. साथ ही मौके से पुलिस ने देसी राइफल, पिस्टल और छह जिंदा कारतूस बरामद किया है. घटना के बाद से मुखिया परिवार के साथ-साथ स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. मुखिया के परिजनों ने बताया कि रात में करीब आधा दर्जन हथियारबंद शूटरों ने हत्या के इरादे से घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. शूटरों ने रात को घर का ताला तोड़कर घर में घुसना भी चाहा लेकिन परिवार के लोगों के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों के जगने पर आरोपी घर के अंदर प्रवेश नहीं कर सके.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

पहले भी हो चुका है परिवार पर हमला
गौरतलब है कि आरोपियों की ओर से मुखिया के घर दूसरी बार हमला किया गया है. पहली बार 7 फरवरी 2019 को मुखिया के घर पर गोलीबारी की गई थी और दूसरी घटना आज की है. मिली जानकारी के अनुसार सूचना मिलते ही घटनास्थल पर एसपी और डीएसपी पहुंचे. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना के पीछे पुराने बोरिंग को लेकर हुए विवाद को बताया जा रहा है. वहीं, पीड़ित परिवार ने प्रशासन से सुरक्षा की गुहार भी लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details