बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: लूट की योजना बनाते आठ लुटेरे गिरफ्तार, सभी को भेजा गया जेल

नालंदा में पुलिस ने लूट की योजना बनाते आठ लुटेरे को गिरफ्तार किया है. इस दौरान उनके पास से दो देशी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, दो चाकू, 9 मोबाइल, एक मोटरसाइकिल और रस्सी बरामद किया गया.

Eight criminals in nalanda
लूट की योजना बनाते आठ लुटेरे गिरफ्तार

By

Published : Mar 1, 2020, 7:56 PM IST

नालंदा:रविवार की देर रात पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार कार्रवाई करते हुए लूट की योजना बनाते आठ लुटेरे को गिरफ्तार किया. सोहसराय पुलिस ने लोहगानी के समुदायिक भवन से सभी को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों में चार नालंदा और चार पटना जिले के बताए जा रहे हैं. इन सब के खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं.

टीम गठित कर कार्रवाई
सदर डीएसपी इमरान परवेज ने बताया कि सुबह के 4 बजे उन्हें गुप्त सूचना मिली कि सामुदायिक भवन में कुछ अपराधी अपराध की योजना बना रहे हैं. जिसके बाद एक टीम का गठन कर त्वरित कार्रवाई करते हुए लोहगानी सामुदायिक भवन में छापेमारी की गई. इस दौरान 8 अपराधी को मौके से गिरफ्तार किया गया. जिसके पास से दो देशी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, दो चाकू, 9 मोबाइल, एक मोटरसाइकिल और रस्सी बरामद किया गया.

देखें ये रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:RJD ने JDU की रैली को बताया सुपर फ्लॉप, कहा- तेजस्वी की आमसभा में होती है इससे ज्यादा भीड़

सभी अपराधी को भेजा गया जेल
गिरफ्तार होने के बाद दीपक पासवान ने बताया कि शादी- ब्याह को लेकर पैसे की कमी हो गई थी. इसी को लेकर दीपक पासवान और मोहम्मद लल्लू ने अपने अन्य सहयोगी के साथ मिलकर इस लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बनाई थी. लेकिन उससे पहले ही सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details