बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: जुआ खेलने से मना करने पर दबंगों नें घर पर किया पथराव, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

इस मामले पर पीड़ित के परिजनों का कहना है कि घर के बगल में कुछ दबंग लोग खुलेआम शराब बेचते है और जुआ खेलते है. विरोध करने पर आज घर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया गया है.

By

Published : Oct 28, 2019, 4:22 AM IST

जुआ खेलने से मना करने पर दबंगों नें घर पर किया पथराव

नालंदा: दीपावली में एक ओर जहां लोग मां लक्ष्मी के स्वागत में लीन रहते है. वहीं कुछ आपराधिक तत्व के लोग इस पावन अवसर पर जमकर जुआ भी खेलते है. ताजा मामला जिले के चंडी थाना के मलवा गांव का है.जहां जुआ खेलने से मना करने से दबंगों ने घर में घुसकर जमकर तोड़-फोड़ और मारपीट की घटना को अंजाम दिया. इस घटना में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका उपचार स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है.

घायल के साथ परिजन

'गांव में काफी दिनों से खेला जा रहा है जुआ'
इस मामले पर पीड़ित के परिजन अशोक का कहना है कि घर के बगल में कुछ दबंग लोग खुलेआम शराब बेचते है और जुआ खेलते है. विरोध करने पर आज घर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया गया है.
इस घटना में अरविंद केबट सहित दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गया. घायलों को परिजनों ने स्थानीय लोगों के मदद से बिहारशरीफ के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया. जहां तीनों घायलों का इलाज चल रहा है.

जुआ खेलने से मना करने पर दबंगों नें घर पर किया पथराव

मामाले की छानबीन में जुटी पुलिस
मामला संज्ञान में आने के बाद स्थानीय पुलिस आनन-फानन में घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई. इस मामले पर पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रही है. पुलिस का कहना है फिलहाल घटना की जांच चल रही है. जांच के बाद दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

अशोक, घायल के परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details