बिहार

bihar

By

Published : Sep 5, 2019, 1:29 AM IST

ETV Bharat / state

जेडीयू नेता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे CM नीतीश, परिजनों को बंधाया ढांढस

इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने आश्वासन दिया कि इस मामले में किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि इस पर गंभीरता से कार्रवाई की जा रही है.

जेडीयू नेता को श्रद्धांजलि देते सीएम

नालंदा:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को नगरनौसा प्रखंड के सैदपुरा गांव और चंडी के अरौत गांव पहुंचे. यहां उन्होंने स्वर्गीय जेडीयू नेता गणेश रविदास और छोटे मुखिया के घर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान सीएम ने उनके परिजनों से भी मुलाकात की.

परिजनों से मुलाकात करते सीएम नीतीश कुमार

CM ने दिया आश्वासन
इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने आश्वासन दिया कि इस मामले में किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि इस पर गंभीरता से कार्रवाई की जा रही है. वहीं, बालबीर कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री के तरफ से मृतक के भाइयों को घर बनाने के लिए 5-5 डिसमिल जमीन, मुआवजा राशि और एक सदस्य को नौकरी का मौखिक, आश्वासन दिया गया है.

क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि 10 जुलाई को नगरनौसा की पुलिस किशोरी के अपहरण मामले में जेडीयू महादलित प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष गणेश रविदास को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने लाई थी. 11 जुलाई को पुलिस अभिरक्षा में ही उनकी मौत हो गई थी.

जेडीयू नेता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे CM नीतीश

9 लोगों को भेजा गया जेल
घटना के अगले दिन आर्टिकल 30-ए को लेकर खूब हंगामा हुआ था, जिसके बाद पटना से वरीय पदाधिकारी नगरनौसा थाना पहुंचे थे. इस मामले में मृतक जेडीयू नेता के पुत्र बलराम रविदास ने एससी/एसटी थाना बिहारशरीफ में थानाध्यक्ष, दारोगा, दो चौकीदार सहित कुल 9 लोगों पर हत्या करने का प्राथमिकी दर्ज कराया था, जिसमें से 9 लोगों को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details