बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: बस ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत

राजगीर के शाहपुर निवासी अरविंद माझी किसी काम को लेकर सिलाव से अपने साइकिल सवार हो कर राजगीर जा रहा था. इसी बीच बिहारशरीफ की ओर से आ रही बस ने पीछे से टक्कर मार दी

By

Published : Sep 8, 2019, 3:32 PM IST

दुर्घटना वाली बस

नालंदा:जिले के बिहारशरीफ से राजगीर जा रही बस ने सीलाव बाईपास में एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी. जिससे साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही सीलाव थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस ने घायल अरविंद मांझी को सिलाव के पीएचसी में लाया. जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए अरविंद मांझी को पीएमसीएच रेफर कर दिया. पीएमसीएच जाने के दौरान रास्ते में ही अरविन्द मांझी की मौत हो गई.

बस ने साइकिल सवार को मारी टक्कर

बस ने पीछे से मारी टक्कर
मिली जानकारी के अनुसार राजगीर के शाहपुर निवासी अरविंद माझी किसी काम को लेकर सिलाव से अपने साइकिल पर सवार हो कर राजगीर जा रहा था. इसी बीच बिहारशरीफ की ओर से आ रही बस ने पीछे से टक्कर मार दी. घटना से गुस्साए लोगों ने बस में तोड़-फोड़ की और आग लगाने का भी प्रयास किया. लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया और आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया.

दुर्घटनाग्रस्त बस और साइकिल

बस छोड़ कर फरार हुआ चालक
घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस के चालक की गलती है. उसने पीछे से आकर साइकिल में टक्कर मार दी. लोगों ने कहा कि टक्कर मारते ही ड्राइवर मौके से फरार हो गया. वहीं, इस घटना के बाद मृतक के पूरा परिवार सदमे में है. इधर पुलिस ने शव को पोस्टमॉटम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details