बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर पुलिस को दोहरी सफलता, लूटपाट और हत्या के 9 अपराधियों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस ने 9 अपराधियों को गिरफ्तार (Police arrested criminals in Muzaffarpur) किया है. दोहरी सफलता, लूटपाट और हत्या के नौ अपराधियों को किया गिरफ्तार हथियार बरामद

By

Published : Oct 11, 2022, 9:23 PM IST

मुजफ्फरपुर पुलिस को दोहरी सफलता
मुजफ्फरपुर पुलिस को दोहरी सफलता

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस की टीम (Police team in Muzaffarpur) को एक साथ दोहरी सफलता हाथ लगी है, जहां मोतीपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने लूटपाट करने वाले एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया. जिसमें पुलिस ने एक बोलेरो पर सवार सात अपराध कर्मियों को धर दबोचा इन सभी के पास से पुलिस ने तीन देसी पिस्तौल, एक देसी बंदूक कई कारतूस, लोहे का दो रॉड और दो दबीया बरामद किया है.

पढ़ें-मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूटपाट गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार



अंतर जिला लुटेरा ग्रुप: पकड़े गए सभी अपराध कर्मी अंतर जिला गिरोह से जुड़े हुए है, जिसमें पास के जिला मोतिहारी के रहने वाला धर्मेंद्र कुमार, राज कुमार, वीरेंद्र कुमार, सुशांत कुमार और पवन कुमार है, बाकी दो अन्य अभियुक्त जिसमें राजू कुमार और विजय कुमार मुजफ्फरपुर का रहने वाला है. कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि इन सभी ने मिलाकर अंतर जिला लुटेरा ग्रुप बनाया था जो राहगीरों को नेशनल हाईवे पर अपना निशाना बनाता था.

कांटी से 2 आरोपी गिरफ्तार: मुजफ्फरपुर एसएसपी जयंतकांत (Muzaffarpur SSP Jayantkant) की माने तो गुप्त सूचना के आधार पर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद के नेतृत्व में टीम बनाई गई थी. जिसमें मोतीपुर थाना अध्यक्ष भी शामिल थे इन सभी के सहयोग से पुलिस ने बड़े लुटेरा गिरोह का उद्भेदन कर दिया. पकड़े गए अपराधियों ने मुजफ्फरपुर और मोतिहारी में कई कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. वहीं दूसरी तरफ बीते दिन हुए जिले के कांटी थाना क्षेत्र में हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को धर दबोचा है, जिसने बीते दिन एक व्यक्ति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था.


"हत्या मामले में बनाई गई पुलिस की टीम ने डीएसपी पश्चिमी और कांटी एसएचओ के नेतृत्व में काम करते हुए दो अभियुक्तों को लोडेड हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अपराधियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की साथ ही अपने अन्य सहयोगियों का भी नाम बताया है जिस पर पुलिस की टीम काम कर रही है."-जयंत कांत, एसएसपी, मुजफ्फरपुर

पढ़ें-मुजफ्फरपुर पुलिस ने कुख्यात किसलय सिंह को दबोचा, नेपाल से लेकर बंगाल तक किया है क्राइम



ABOUT THE AUTHOR

...view details