बिहार

bihar

ETV Bharat / state

आम पर तत्काल, खास के लिए अर्जी! मंत्री के भाई समेत 10 के खिलाफ वारंट के लिए पुलिस पहुंची कोर्ट

शराब बरामदगी मामले में मंत्री रामसूरत राय के भाई हंसलाल यादव समेत 10 की परेशानी बढ़ने वाली है. मामले के तूल पकड़ने के बाद बोचहा थाना पुलिस एक्शन मोड में आ गयी है. पुलिस ने हंसलाल राय की गिरफ्तारी के कोर्ट में अर्जी दिया है.

By

Published : Mar 18, 2021, 11:53 AM IST

Updated : Mar 18, 2021, 12:05 PM IST

मंत्री रामसूरत राय
मंत्री रामसूरत राय

मुजफ्फरपुर:बिहार सरकार में मंत्री रामसूरत राय के भाई हंसलाल राय की गिरफ्तारी के वारंट के लिए कोर्ट में पुलिस ने अर्जी दी है. जिसमें इस हाइ प्रोफाइल मामले में मंत्री रामसूरत राय के भाई हंसलाल राय समेत नामजद 10 अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर अदालत से वारंट मांगा गया है.

इसे भी पढ़ें:मंत्री के बयान 'व्याकुल मत होइये' ने विपक्ष को दिया बैठे-बिठाए एक और मुद्दा, मंत्री जिवेश मिश्रा ने भी माना हुई चूक

10 लोगों को बनाया गया था आरोपी
गौरतलब है कि बोचहा में एक स्कूल से शराब की बरामदगी को लेकर पुलिस ने अपनी अब तक की कार्रवाई की रिपोर्ट कोर्ट में दी है. बीते साल बोचहा थाना क्षेत्र में शराब मामले बरामदगी से जुड़े एक मामले में मंत्री के भाई और भगना समेत 10 लोगों को आरोपी बनाया गया था.

कोर्ट में अर्जी.

ये भी पढ़ें:बिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 2.63 लाख के पार, अब तक 1554 लोगों की मौत

पुलिस की भूमिका पर उठा सवाल
इस मामले में पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं. बिहार विधानसभा में मामला उछलने के बाद अब पुलिस प्रकरण में अपनी साख को बचाने की कवायद में जुट गई है. कानून के जानकारों के अनुसार इस मामले में इन नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस को कोई वारंट की जरूरत ही नहीं है.

कोर्ट में अर्जी.
Last Updated : Mar 18, 2021, 12:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details