बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर में लगा 'ईटीवी चौपाल', बोली जनता- विकास के मुद्दे पर करेंगे वोट

बरुराज विधानसभा सीट पर कांटे की सियासी लड़ाई विधानसभा चुनाव 2020 में दिखेगी. यहां दूसरे चरण में मतदान होगा. मौजूदा समय में बरुराज विधानसभा सीट राष्ट्रीय जनता दल के खाते में है. यहां से नंद कुमार राय विधायक हैं. जबकि बीजेपी दूसरे नंबर पर रही थी.

By

Published : Oct 10, 2020, 1:56 AM IST

Updated : Oct 10, 2020, 3:47 AM IST

people said to vote on the issue of development In the ETV Chaupal program in muzaffarpur
people said to vote on the issue of development In the ETV Chaupal program in muzaffarpur

मुजफ्फरपुर:ईटीवी भारत की टीम जिले के बरुराज विधानसभा क्षेत्र पहुंची. जहां ईटीवी चौपाल कार्यक्रम के तहत जनता से यहां की समस्याओं और राजनीतिक गतिविधियों पर चर्चा की. हमारे संवददाता ने जनता से उनके मन को टटोलते हुए बरुराज के विधायक की ओर से किए गए विकास कार्य के बारे में पुछा. इस पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली. हालांकि लोगों ने कहा कि वो इस बार विकास के मुद्दे पर वोट करेंगे.

बता दें कि जिले के बरुराज विधानसभा क्षेत्र को आरजेडी का गढ़ माना जाता है. बरुराज विधानसभा क्षेत्र के गठन के बाद से ही इस सीट पर सिर्फ आरजेडी ही चुनाव जीतते आई है. इसलिए इस बार भी विधानसभा चुनाव में बरुराज सीट पर भी सबकी निगाहें टिकी रहेगी. वर्तमान में बरुराज विधानसभा सीट राष्ट्रीय जनता दल के खाते में है. यहां से नंद कुमार राय विधायक हैं.

जनता से बातचीत

चीनी मिल के मुद्दे पर वोट
बिहार विधानसभा चुनाव 2015 में बरुराज विधानसभा सीट से आरजेडी के नंद कुमार राय ने 4909 वोटों के अंतर से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अरुण कुमार सिंह को मात दी थी. वहीं, विधानसभा चुनाव 2020 में यहां बाढ़ से हुई तबाही और मोतीपुर चीनी मिल को फिर से चालू करने के मुद्दे पर क्षेत्र की जनता वोट करेगी.

Last Updated : Oct 10, 2020, 3:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details