बिहार

bihar

...तो एक और महमदपुर बिहार में होने से बचा, देखें VIDEO और जानें पूरा मामला

By

Published : Apr 8, 2021, 6:19 PM IST

29 मार्च (होली के दिन) को मधुबनी जिले के महमदपुर गांव में एक पक्ष के लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी थी. घटना की वजह कुछ माह पहले तालाब से मछली पकड़ने को लेकर हुआ झगड़ा था. मुजफ्फरपुर जिले के आनंदपुर गंगोलीया गांव में गुरुवार को दो पक्ष के लोग तालाब से मछली पकड़ने को लेकर भिड़ गए थे. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति पर काबू पाया.

fight for fishing
मछली पकड़ने के लिए लड़ाई

मुजफ्फरपुर: होली के दिन जब लोग एक दूसरे को खुशियों के रंगों से सराबोर कर रहे थे तभी मधुबनी जिले के महमदपुर गांव में खून की होली खेली गई थी. एक ही परिवार के पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. विवाद की वजह कुछ माह पहले मछली पकड़ने को लेकर हुआ झगड़ा था.

यह भी पढ़ें-मधुबनी हत्याकांड: मछली पकड़ने को लेकर शुरू हुआ था विवाद, पुलिस एक्शन लेती तो न होती घटना

मची थी मछलियों की लूट
मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र के आनंदपुर गंगोलीया गांव में पुलिस की त्वरित कार्रवाई के चलते एक और महमदपुर कांड होते-होते बचा. यहां भी मछली पकड़ने को लेकर विवाद हो गया था. दो पक्ष के लोग एक-दूसरे से लड़ने पर उतारू हो गए थे. तालाब में मछलियों की लूट मची थी. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली.

देखें वीडियो

गांव में पुलिस गश्त तेज
मधुबनी हत्याकांड के बाद पुलिस सतर्क थी. सूचना मिलते ही सरैया थाना के अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और तालाब को खाली कराया. पुलिस अधिकारियों ने दोनों पक्ष को शांत कराया. पुलिस के जवान लगातार गांव में गश्त कर रहे हैं ताकि किसी तरह की घटना को रोका जा सके.

"मछली पकड़ने के विवाद में कुछ मछलियां लूट ली गई थी. एक पक्ष ने यह आरोप लगाया है. पुलिस समय पर पहुंची और मामले को शांत कराया. इलाके में शांति कायम करने के लिए पुलिस गश्त कर रही है."- रविंद्र कुमार, थानाध्यक्ष, सरैया

यह भी पढ़ें-मधुबनी हत्याकांड पर RJD हमलावर, कहा- 'कब तक रोएंगे 15 साल का रोना'

ABOUT THE AUTHOR

...view details