बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: बंद समर्थकों की गुंडागर्दी, दूल्हे से की बदतमीजी, राहगीरों को पीटा

By

Published : Dec 8, 2020, 5:32 PM IST

मुजफ्फरपुर में बंद के नाम पर सड़क पर उपद्रव किया गया. फूलों से सजी गाड़ी में सवार होकर विवाह करने जा रहे दूल्हे के साथ बंद समर्थकों ने बदतमीजी की, उसकी कार पर डंडे चलाए. जरूरी काम से घर से बाहर निकले राहगीरों के साथ मारपीट की गई.

बंद समर्थकों की गुंडागर्दी
दूल्हे से बदतमीजी

मुजफ्फरपुर: भारत बंद के दौरान बंद समर्थकों ने मुजफ्फरपुर में गुंडागर्दी और हुड़दंग किया. शहर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के मारीपुर में बंद समर्थकों ने विवाह करने जा रहे दूल्हे के साथ बदतमीजी की. उपद्रवियों ने राहगीरों के साथ मारपीट भी की. इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस बंद समर्थकों को समझाने में जुटी रही, लेकिन बंद के नाम पर हुड़दंग कर रहे लड़के मारपीट करने पर अमादा रहे.

मुजफ्फरपुर में बंद के नाम पर उपद्रव.

उपद्रवियों के सामने बेबस दिखी पुलिस
हुड़दंग कर रहे लोगों ने विवाह के लिए सजाई गई कार से फूल और माला उजाड़ दिया. एक अन्य घटना में बाइक सवार राहगीर के साथ लड़कों ने बदतमीजी की. एक अन्य बाइक सवार युवक को उपद्रव कर रहे लड़कों ने तमाचा लगा दिया.

मुजफ्फरपुर में बंद समर्थकों द्वारा सड़क पर की गई आगजनी.

सब कुछ देखने के बाद भी पुलिस कुछ नहीं कर सकी. पुलिस के जवान जैसे-तैसे भीड़ को मैनेज कर मामले को शांत कराने में लगे रहे. इस मामले में जब काजी मोहम्मदपुर थाना के अधिकारियों से सवाल किया गया तो उन्होंने हाथापाई की बात स्वीकार की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details