बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: DM ने प्रखंड कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, दिए कई निर्देश

By

Published : Feb 3, 2021, 12:21 PM IST

डीएम प्रणव कुमार ने बोचहां प्रखंड के सभी कार्यालय का औचक निरीक्षण किया. उन्होंने उदासीनता कार्य को लेकर पीओ विनोद कुमार सिंह का वेतन स्थगित करने का आदेश दिया.

block office in muzaffarpur
block office in muzaffarpur

मुजफ्फरपुर (बोचहां):डीएम डॉक्टर प्रणव कुमार ने बोचहां प्रखंड पहुंच कर औचक निरीक्षण किया. डीएम के प्रखंड पहुंचते ही सभी कर्मियों और पदाधिकारी में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. जहां प्रखंड के सभी विभागों का निरीक्षण करते हुए डीएम प्रणव कुमारने कार्यालय के पदाधिकारी और कर्मी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया.

कर्मियों में हड़कंप
डीएम ने मनरेगा योजना से राशि निकासी के बाद भी अधूरे पड़े भवन की शिकायत पर पीओ को फटकार लगाई. वहीं उदासीनता कार्य को लेकर पीओ विनोद कुमार सिंह का वेतन स्थगित करने का आदेश दिया. जिससे कार्यालय के अन्यकर्मियों में हड़कंप मच गया. इस दौरान उन्होंने विभाग के भवनों की स्थिति, रखरखाव और किए जा रहे कार्यों का बारीकी से निरीक्षण किया.

ये भी पढ़ें: पटना:राजद का नया पोस्टर जारी, केंद्रीय बजट पर जमकर साधा निशाना

बीडीओ को दिया निर्देश
डीएम ने कहा कि जो भवन पूर्णरूपेण क्षतिग्रस्त है, उसे हटाया जाए. जहां मरम्मती की आवश्यकता है, उन भवनों की सूची बनाकर अविलंब भेजा जाए. इसको लेकर बोचहां बीडीओ सुभद्रा कुमारी को आवश्यक निर्देश दिए. ताकि सही समय पर उनकी मरम्मती हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details