बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में एक्शन एड संगठन ने बाढ़ पीड़ितों के बीच किया राहत सामग्री का वितरण

By

Published : Aug 17, 2020, 9:12 AM IST

जिले में एक्शन एड संगठन की टीम ने बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया है. ग्रामीणों ने बताया कि इस गांव में पहली बार राहत वितरण का कार्य किया गया है, जिससे गरीबों का मनोबल बढ़ा है.

distribution of relief materials to flood victims
राहत सामाग्री का वितरण

मुजफ्फरपुर:जिले में बाढ़ की वजह से कई क्षेत्र प्रभावित हो गए हैं. मुरौल प्रखंड के विशनपुर श्रीराम पंचायत का हरिजन टोला भी पूरी तरह बाढ़ की चपेट में है. वहीं एक्शन एड संगठन की टीम ने बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच जाकर राहत सामग्री का वितरण किया.

राहत सामाग्री का वितरण

राहत सामग्री का वितरण
बिहार आपदा राहत के तहत एक्शन एड संगठन के जिला समन्वयक अरविंद कुमार ने बताया कि गरीब और लाचार परिवार के बीच लगभग 170 पैकेट राहत सामग्री का वितरण किया गया है. वहीं विशनपुर श्रीराम के पूर्व मुखिया और वर्तमान पैक्स अध्यक्ष राजीव कुमार ठाकुर ने बताया कि संगठन के माध्यम से राहत सामग्री का वितरण किया गया है. इससे गरीब परिवार के लोगों को काफी सहायता प्रदान हुई है. इसके साथ ही उन्होंने संगठन का धन्यवाद भी दिया.

राहत सामाग्री का वितरण

ग्रामीणों का बढ़ा मनोबल
तितरा गांव के भाजपा नेता राजीव कुमार ने बताया कि बाढ़ की त्रासदी के बीच संगठन ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है. गरीब परिवारों को इस संगठन से लाभ भी मिला है. वहीं इस मौके पर ग्रामीणों ने बताया कि बाढ़ राहत का कार्य गांव में पहली बार किया गया है. इस वितरण कार्य से ग्रामीणों का मनोबल बढ़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details