बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: अलग-अलग घटनाओं में अपराधियों ने 2 लोगों को मारी गोली, 1 की मौत

By

Published : Nov 25, 2019, 9:26 PM IST

अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर पुल के पास बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने कांटी कोठिया निवासी रघुनाथ प्रसाद को गोली मारकर घायल कर दिया. जिसके बाद स्थानीय लोग आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए एसकेएमसीएच ले गए.

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने दो लोगों को मारी गोली

मुजफ्फरपुर:जिले में सोमवार की देर शाम अपराधियों ने आधे घंटे में एक ही थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों पर दो व्यक्तियों को गोली मारकर घायल कर दिया. जिसमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दूसरे व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है.

इलाज के दौरान हुई मौत
मिली जानकारी के अनुसार अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर पुल के पास बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने कांटी कोठिया निवासी रघुनाथ प्रसाद को गोली मारकर घायल कर दिया. जिसके बाद स्थानीय लोग आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए एसकेएमसीएच ले गए. जहां रघुनाथ प्रसाद की इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रघुनाथ प्रसाद गार्ड का काम करते थे और वो काम से वापस घर जा रहे थे.

परिजन का बयान

ये भी पढ़ें:अनुसूचित जाति आयोग पहुंची कटिहार, विधवा के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में की जांच

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी नीरज कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए हैं. वहीं, दूसरी घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर चौक के पास की है. जहां बाइक सवार अपराधियों ने कटरा थाना के बसुआ निवासी रवि रंजन कुमार को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल रवि रंजन को इलाज के लिए बैरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां रवि रंजन का इलाज चल रहा है. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल से पूछताछ कर परिजनों को सूचना दे दी है और मामले की जांच में जुट गई है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details