बिहार

bihar

Nursing Student Molested: मुजफ्फरपुर में गरीबरथ एक्सप्रेस में नर्सिंग की छात्रा से छेड़खानी, सफाईकर्मी गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 29, 2023, 2:39 PM IST

मुजफ्फरपुर में गरीबरथ एक्सप्रेस में नर्सिंग की छात्रा (Nursing Student Molested In Muzaffarpur) से छेड़खानी का मामला सामने आया है. सूचना के बाद रेल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जो यूपी का रहने वाला है. पढ़ें पूरी खबर..

सफाईकर्मी गिरफ्तार
गिरफ्तार सफाईकर्मी

मुजफ्फरपुरःअमृतसर से सहरसा जा रही गरीबरथ एक्सप्रेस में नर्सिंग की एकछात्रा से छेड़खानी की गई, जो अपनी सहेली के साथ ट्रेन में सफर कर थी. ट्रेन के अंदर मौजूद एक सफाईकर्मी ने उससे छेड़खानी शुरू कर दी और छात्रा से नंबर मांगने लगा. नंबर नही देने पर टच करने की कोशिश की. इसका छात्रा ने विरोध किया. वहीं ट्रेन में मौजूद अन्य यात्रियों ने जब देखा तो आरोपी सफाईकर्मी को पकड़ लिया और इसकी सूचना कंट्रोल रूम के दी.

ये भी पढ़ेंःपूर्व मेयर का बेटा छात्रा से करता था छेड़खानी, पिता ने विरोध किया तो घर में घुसकर दमभर पीटा

ट्रेन में छात्रा से छेड़खानीः इस सूचना के बाद कंट्रोल रूम ने इसकी जानकारी मुजफ्फरपुर रेल थानेदार किंग कुंदन को दी और ट्रेन के मुजफ्फरपुर जंक्शन पर पहुंचते ही रेल पुलिस ने आरोपी सफाईकर्मी को गिरफ्तार कर लिया. उसे रेल थाने लाया गया और उससे पूछताछ की गई. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह उत्तरप्रदेश के आगरा का रहने वाला सौरभ कुमार है. गरीबरथ एक्सप्रेस में सफाई का काम करता है. वह अनुबंध पर है.


जालंधर से मुजफ्फरपुर के लिए पकड़ी थी ट्रेन: छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह पूर्वी चंपारण के मोतिहारी की रहने वाली है. वह जालंधर से गरीबरथ एक्सप्रेस पकड़ी थी. मुजफ्फरपुर पहुंचना था. मुजफ्फरपुर से मोतिहारी जाती. पंजाब में ही रहकर नर्सिंग का पढ़ाई करती है. पिता बिहार पुलिस में है. उसने बताया कि वह अपनी सहेली के साथ ट्रेन के G1 कोच में चढ़ी थी. छपरा तक सब ठीक था. छपरा से ट्रेन खुली तो आरोपी सीट के पास आया और छात्रा से बातचीत करने लगा.

"वो बोला की तुम्हारा मोबाइल नंबर क्या है. मुझे अपना नंबर दे दो नहीं तो मेरा ले लो. मैं कॉल कर लूंगा. आगरा का रहने वाला हूं. ट्रेन के अंदर ही रहता हूं. कभी आने जाने में दिक्कत नहीं होगी. चलो अपना मोबाइल नंबर दो. इस पर मैंने विरोध किया तो उसने टच करने की कोशिश की"- पीड़ित छात्रा

"सफाईकर्मी के खिलाफ छात्रा ने एफआईआर दर्ज कराने के लिए आवेदन सौंपी है. आवेदन के आधार पर छानबीन की जा रही है. सफाईकर्मी यूपी का रहने वाला है और वह अनुबंध पर सफाई का काम करता है"- किंग कुंदन, मुजफ्फरपुर रेल थानेदार

ABOUT THE AUTHOR

...view details