बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: नतीजों से पहले पार्टी कार्यालय में बढ़ी सरगर्मी, नेताओं ने की बैठक

महागठबंधन को बहुमत मिलने के संकेत के बाद कार्यालयों में हलचल तेज हो गई है. वहीं मुजफ्फरपुर कांग्रेस मुख्यालय में नेताओं ने रविवार को बैठक की.

By

Published : Nov 8, 2020, 6:18 PM IST

muzaffarpur
महागठबंधन को बहुमत

मुजफ्फरपुर:बिहार विधानसभा चुनाव की वोटिंग के बाद एग्जिट पोल में तेजस्वी यादव सबसे को लोकप्रिय चेहरा बताया गया है. एग्जिट पोल में राजद के नेतृत्व वाली महागठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिलने की बात कही गई है. इसको लेकर राष्ट्रीय जनता दल और महागठबंधन खेमे में जहां खुशी की लहर है. वहीं एग्जिट पोल ने एनडीए की चिंता बढ़ा दी है.

कांग्रेस मुख्यालय में बैठक
एग्जिट पोल के नतीजों के बाद महागठबंधन खेमे में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई है. मुजफ्फरपुर में भी रविवार को महागठबंधन के नेताओं की जिला कांग्रेस मुख्यालय में बैठक हुई. जहां ईटीवी भारत से बातचीत में महागठबंधन के नेताओं ने कहा कि इस बार बिहार की जनता ने एनडीए गठबंधन को बिहार विधानसभा चुनाव में पूरी तरह नकार दिया है.

सभी वर्गों का सहयोग
महागठबंधन ने चुनाव के दौरान जो जनता से वादे किए हैं, उसे पूरा करने की प्रतिबद्धता भी महागठबंधन के नेताओं ने जताया है. मुजफ्फरपुर में महागठबंधन के नेताओं ने दावा किया कि इस बार गठबंधन ने जनता के मुद्दों को पूरे चुनाव में प्रमुखता से उठाया है. यही वजह रही है कि इस बार समाज के तमाम वर्गों का सहयोग महागठबंधन को मिला है.

वादों को करेंगे पूरा
कांग्रेस जिला अध्यक्ष मुकुल कुमार ने कहा कि अगर महागठबंधन के नेतृत्व में सरकार बनती है तो, जो जनता से हमने वादे किए हैं, उन वादों को हम लोग प्राथमिकता के आधार पर पूरा करेंगे. वहीं राजद के नेताओं ने भी जनता से किए वादों को पूरा करने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details