बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर : ट्रैफिक में तैनात जवान को ऑटो चालकों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का काफिला अघोरिया बाजार चौक से गुजर रहा था. इस दौरान चौक व आसपास के इलाके में जाम था. जहां-तहां ऑटो खड़े थे. ट्राफिक के जवानों ने लाठी भांजते हुए ऑटो चालकों को हड़काया. जिसके बाद बवाल शुरू हो गया.

By

Published : Mar 27, 2019, 10:22 AM IST

पुलिस को पीटते लोग.

मुजफ्फरपुर : शहर के अघोरिया बाजार चौक पर ऑटो चालकों ने ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. लात मुक्के और बेल्ट से पिटाई की गई. गुस्साए चालकों ने अघोड़िया बाजार चौक को जाम कर बवाल किया. सिकंदरपुर कुंडल निवासी घायल जवान अनिल कुमार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शाम करीब पांच बजे डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का काफिला अघोरिया बाजार चौक से गुजर रहा था. इस दौरान चौक व आसपास के इलाके में जाम था. जहां-तहां ऑटो खड़े थे. ट्राफिक के जवानों ने लाठी भांजते हुए ऑटो चालकों को हड़काया.

पुलिसवाले के साथ मारपीट करते लोग.

बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
इसके बाद ऑटो चालक गोलबंद होने लगे. करीब साढ़े छह बजे अघोरिया बाजार चौक को जाम कर दिया. चालकों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. इस बीच ट्रैफिक ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के चार जवानों व जमादार पर लोगों ने हमला कर दिया. तीन जवान व जमादार किसी तरह भाग निकले, जबकि जवान अनिल को घेर लिया और बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगे.

वरीय अधिकारियों से शिकायत हुई
जवान अनिल ने बताया कि रॉड से सिर पर वार किया गया. चालकों ने लात-मुक्के से सिर व पेट पर वार किए. इसके बाद उसने ट्रैफिक थाने पहुंचकर वरीय अधिकारियों से शिकायत की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details