बिहार

bihar

By

Published : Oct 12, 2020, 9:05 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर में सोमवार को 5 विधानसभा क्षेत्र के लिए 8 उम्मीदवारों ने भरा पर्चा

दूसरे चरण के चुनाव को लेकर मुजफ्फरपुर में सोमवार को 8 उम्मीदवारों ने नामांकन पर्चा भरा. वहीं मंगलवार को 3 आरजेडी के उम्मीदवार नामांकन दाखिल करेंगे.

8 candidates filled the nomination form for 5 assembly constituencies in muzaffarpur
8 candidates filled the nomination form for 5 assembly constituencies in muzaffarpur

मुजफ्फरपुर:बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में मतदान के लिए नामांकन की प्रक्रिया जारी है. नामांकन की प्रक्रिया 9 अक्टूबर को ही शुरू हो गई थी. हालांकि जिले में 2 दिनों के अवकाश के बाद सोमवार से फिर नामांकन की प्रक्रिया शुरू हुई है. आज नामांकन को लेकर जिला समाहरणालय परिसर में काफी गहमागहमी रही.

जिला निर्वाचन कक्ष, मुजफ्फरपुर

आज अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र से कुल 8 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया. कांटी विधानसभा क्षेत्र के लिए सबसे अधिक 4 निर्दलीय प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने वालों में कांटी विधानसभा क्षेत्र के लिए अनय राज, लाल बाबू राय, आनंद कुमार झा और फौजी विमल कुमार जबकि पारु विधानसभा क्षेत्र के लिए वीरेंद्र कुमार यादव ने मीनापुर, विधालाल साहनी ने बरुराज और नन्हकू साह ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामंकन दाखिल किया.

पेश है रिपोर्ट

3 नवंबर को होगी वोटिंग
बता दें कि दूसरे चरण के चुनाव के लिए 16 अक्टूबर तक नामांकन की अंतिम तिथि है. मुजफ्फरपुर में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण लिए फिलहाल पारू, साहेबगंज, बरूराज, कांटी और मीनापुर विधानसभा क्षेत्र के लिए नामांकन की प्रक्रिया चल रही है. इन इलाकों में तीन नवंबर को वोटिंग होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details