बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुंगेर: बूथों पर लोगों की भारी भीड़, मतदाता में काफी उत्साह

मुंगेर में सभी मतदान केंद्रों पर शांतिपूर्ण मतदान जारी है. मतदान केंद्रों पर सुबह से ही लोगों की काफी भीड़ देखी जा रही है. सुरक्षा को लेकर प्रशासन ने सख्त इंतजाम किया है.

By

Published : Apr 29, 2019, 7:57 AM IST

Updated : Apr 29, 2019, 3:32 PM IST

आदर्श मतदान केंद्र

मुंगेर: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. जिले में सुबह 7 से 3 बजे तक कुल 47 प्रतिशत मतदान हुआ है. सुरक्षा को लेकर प्रशासन ने सख्त इंतजाम किया है. महागठबंधन प्रत्याशी नीलम देवी एनडीए पर निशाना साधा.

मुंगेर लोकसभा में स्थित बाढ़ विधानसभा के बिचली मलाही गांव में बूथ संख्या 137 पर भारी संख्या में लोग मतदान कर रहे हैं. लोग मतदान केंद्र पर सुबह से ही पहुंचकर लाइन में लगे हैं. प्रशासन ने आदर्श मतदान केंद्र बनाया है. इसको लेकर लोगों में काफी उत्साह है. प्रशासन ने 10 मतदाता केंद्रों पर बिजली, पंखे और जनरेटर की सुविधा की है. धूप से बचने के लिए टेंट भी लगाया गया है.

नीलम देवी

नीलम देवी ने मतदान की
वहीं, मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के अन्तर्गत बाढ़ स्थित मतदान केंद्र पर नीलम देवी ने मतदान की. इस दौरान कहा कि महागठबंधन के पक्ष में लहर है. लोग शांतिपूर्ण मतदान कर रहे हैं. एनडीए पर निशाना साधते हुए कहा कि एनडीए में हार से बौखलाहट और बेचैनी है. इस चुनाव में वो हार चुकी है. राहुल गांधी की सरकार बनने जा रही है.

महागठबंधन प्रत्याशी नीलम देवी

सुरक्षा के कड़े इंतजाम
मुंगेर लोकसभा के अंतर्गत बाढ़ विधानसभा आता है. बाढ़ विधानसभा में 289 मतदान केंद्र बनाए गए हैं. प्रशासनिक स्तर पर सुरक्षा की पूरी तैयारी की गई है. जिले में प्रशासन के कर्मी शांतिपूर्ण मतदान करा रहे हैं.

Last Updated : Apr 29, 2019, 3:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details