बिहार

bihar

मुंगेर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी के 48 घंटे के अंदर किया मामले का खुलासा

By

Published : Jan 20, 2021, 10:42 PM IST

पानी व्यवसायी के घर हुई लाखों की चोरी के मामले का पुलिस ने 48 घंटे के अंदर उद्भेदन कर दिया है. पुलिस ने चोरी की घटना में शामिल सभी चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि चोरी के सामानों की बरामदगी नहीं हुई है.

Police reveal theft case within 48 hours in Munger
Police reveal theft case within 48 hours in Munger

मुंगेर (जमालपुर):जिले के जमालपुर आदर्श थाना अंतर्गत फरीदपुर में दो दिन पूर्व पानी व्यवसायी के घर हुई लाखों की चोरी के मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में 48 घंटे के अंदर मामले का उद्भेदन किया है. सभी शातिर चोरों की गिरफ्तारी हो गई है.

इस चोरी की घटना में शामिल विक्रम पासवान और सागर राउत को गुप्त सूचना के आधार पर खलासी मोहल्ला से गिरफ्तार किया गया. इनकी निशानदेही पर मुंगेर से सोनार सदानंद वर्मा और सुमा देवी की भी गिरफ्तारी हुई है. हालांकि चोरी के रुपये और जेवरात की बरामदगी नहीं हुई है.

चोरों ने घटना में शामिल साथियों के नाम का किया खुलासा
गिरफ्तार विक्रम पासवान और सागर रावत ने पुलिस को बताया कि चोरी के जेवरात को कोतवाली थाना क्षेत्र के बेकापुर निवासी सोनार सदानंद वर्मा और सुमा देवी को एक लाख 2 हजार रुपये में बेच दिए. साथ ही उसने बताया कि चोरी की घटना को अंजाम देने में सफियासराय ओपी क्षेत्र के हसनगंज निवासी भुतुष यादव और आदमपुर निवासी लादेन यादव भी मुख्य रूप से शामिल थे.

चोरों का रहा है लंबा आपराधिक इतिहास
इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि चोरी मामले का पूरी तरह से उद्भेदन 48 घंटे के अंदर पुलिस ने कर ली. गिरफ्तार सभी चोरों का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है. ये सभी हाल के दिनों में जेल से छूटकर आए हैं. इतना ही नहीं, 20 दिन पहले दौलतपुर पेट्रोल पंप के पास स्थित सेना के जवान के घर से हुई चोरी के मामले में भी इनकी संलिप्तता है. पूछताछ के बाद सभी गिरफ्तार चोर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details