बिहार

bihar

मुंगेर: पूर्व रेलवे कर्मचारी संघ शाखा जमालपुर ने की बैठक, समस्याओं पर चर्चा

By

Published : Mar 22, 2021, 2:17 PM IST

पूर्व रेलवे कर्मचारी संघ शाखा, जमालपुर ने एक बैठक की. इस बैठक में कई समस्याओं के समाधान के लिए रेलवे महाप्रबंधक के जमालपुर आगमन पर मेमोरेंडम सौंपने की बात कही गई.

East Railway Employees Union Branch Jamalpur held a meeting
East Railway Employees Union Branch Jamalpur held a meeting

मुंगेर(जमालपुर):पूर्व रेलवे कर्मचारी संघ शाखा, जमालपुर की ओर से स्थानीय अल्बर्ट रोड स्थित कार्यालय में एक बैठक की गई. बैठक की अध्यक्षता भारतीय रेल मजदूर संघ के वित्त सचिव भानु प्रताप पाठक ने की. वहीं, बैठक में जोनल संगठन मंत्री हरेराम महाराज ने जमालपुर रेल कारखाना में पदस्थापित रेल कर्मचारी देवशंकर सिंह को पूर्व रेल कर्मचारी संघ की सदस्यता दिलाई.

ये भी पढ़ें- 23 मार्च को विधानसभा घेराव की तैयारी में जुटा RJD, तेजस्वी ने संभाला मोर्चा

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व रेलवे कर्मचारी संघ के संगठन मंत्री हरेराम महाराज ने कहा कि देश की आन-बान-शान रखने वाले राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा को रेल कारखाना, रेलवे स्टेशन परिसर और ग्राउंड में लगाना अनिवार्य है. लेकिन आज तक ऐसा नहीं हो पाया है. इसके लिए भी सरकार से आग्रह किया जाएगा.

समस्याओं को लेकर मेमोरेंडम सौंपने की तैयारी
इसके अलावा शाखा सचिव विष्णु शर्मा ने कहा कि जमालपुर रेल अस्पताल जो पूरे ईस्टर्न रेलवे में एक स्थान रखता है, उस अस्पताल की विधि व्यवस्था काफी खराब है. इसमें अविलंब सुधार की आवश्यकता है. वहीं, बैठक में उपस्थित अन्य सदस्यों ने भी अपने-अपने विचार प्रकट किए हैं. बैठक के अंत में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि उपर्युक्त समस्याओं के समाधान के लिए रेलवे महाप्रबंधक के जमालपुर आगमन पर स्थानीय समस्याओं सहित अन्य मुद्दों को लेकर मेमोरेंडम सौंपा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details