बिहार

bihar

Munger Crime News: मवेशियों से लदा कंटेनर जब्त, चालक समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 17, 2023, 7:34 AM IST

मुंगेर में मवेशी कंटेनर को पुलिस ने जब्त किया है. असरगंज थाना अंतर्गत लदौआ मोड़ से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कंटेनर को जब्त किया. जिसमें कुल 50 से 55 मवेशी मौजूद थे. पुलिस ने चालक समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंगेर:बिहार के मुंगेर में मवेशी कंटेनर जब्तकिया गया.असरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत लदौआ मोड़ के पास एक कंटेनर से 50 मवेशियों के साथ चालक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार गुप्त सूचना मिलने के बाद कार्रवाई करते हुए कंटेनर को जब्त किया गया है.

यूपी नंबर प्लेट वाले वाहन से तस्करी: शहर के असरगंज थाना क्षेत्र स्थित लदौआ मोड़ के पास तारापुर की ओर से आते हुए यूपी नंबर प्लेट वाले एक कंटेनर को पुलिस ने जांच के लिए रोका. तभी चालक ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की. उसी समय पुलिस ने खदेड़ कर वाहन और चालक को पकड़ लिया. पुलिस ने सभी मवेशियों को हवेली खड़गपुर गौशाला में सौंपा दिया. फिलहाल असरगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मवेशी का कंटेनर जब्त: थानाध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक कंटेनर में मवेशियों को भरकर तस्करी के लिए लेकर जाया जा रहा है. इसी आधार पर पुलिस बल के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए कंटेनर को शाहकुंड मोड़ से जब्त किया गया. पुलिस ने चालक और खलासी सहित 3 अन्य तस्करों को गिरफ्तार किया है. चालक मोहम्मद वासिफ खान, खलासी मोहम्मद राजा मोइनमूल, रिंकू अली और व्यासुद्दीन के रुप में पहचान हुई है.

"गुप्त सूचना मिली थी कि एक कंटेनर में मवेशियों को भरकर तस्करी के लिए लेकर जाया जा रहा है. इसी आधार पर पुलिस बल के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए कंटेनर को शाहकुंड मोड़ से जब्त किया"- कौशलेंद्र कुमार , थानाध्यक्ष

कैमूर से बांका लेकर जा रहा था मवेशी:गिरफ्तार चालक ने बताया कि सभी मवेशियों को मोहनिया से लादकर बांका स्थित धोरैया लेकर जा रहे थे. वहीं वाहन मुरादाबाद की कंपनी से वाहन को खरीदा गया था. घर पर जाकर आईटीसी कंपनी का पेंट कराया था. पुलिस लगातार अभियुक्तों से पशु तस्करी के उद्देश्य के संबंध में पूछताछ कर रही है. इधर गौशाला सचिव ने बताया कि सभी पशुओ की देखभाल की जा रही है. आहार दिया जा रहा है. पशु चिकिस्तक भी परीक्षण में जुटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details