बिहार

bihar

Munger News: मुंगेर में आवारा सांडों का आतंक, दुकानों घुस कर रहे तोड़फोड़

By

Published : Mar 14, 2023, 6:59 PM IST

मुंगेर के हवेली खड़गपुर प्रखंड के मुख्य बाजार में इन दिनों आवारा साडों का आतंक फैला हुआ है. बाजार के दुकानदार और स्थानीय लोग इनसे काफी परेशान हैं. बाजार में साडों ने जमकर हंगामा मचाया (Bulls created ruckus in market in Munger ) है. कभी भी सांड एक दूसरे से भिड़ जाते हैं और दुकानों में घुसकर तोड़फोड़ कर देते हैं. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में इन दिनों सांडों का आतंक (terror of bulls in Munger) फैला हुआ है. जिले के हवेली खड़गपुर में इन दिनों आवारा सांड लोगों को काफी परेशान कर रहे हैं. खड़गपुर बाजार में खुला घूम रहे सांड आपस में कहीं भी लड़ पड़ते हैं और किसी भी दुकान में घुस कर तबाही मचा देते हैं. जिससे दुकानदार की एक तो जान पर बन आती है. साथ ही दुकान और उसके सामान को भी काफी क्षति पहुंचती है. इस कारण हवेली खड़गपुर बाजार के दुकानदार काफी परेशान हैं

ये भी पढ़ेंः Munger News: नालंदा से आई विशेष टीम ने मुंगेर से पागल बंदर को पकड़ा, 3 दिन से फैला रखा था आतंक

दुकान में घुस तोड़फोड़ कर रहे सांड:मुंगेर जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर हवेली खड़गपुर प्रखंड का मुख्य बाजार आवारा घूम रहे सांडों के आतंक का शिकार हो गया है. खड़पुर में सांडों का इस कदर आतंक बढ़ गया है कि दुकानदार काफी भयभीत दिख रहे. ताज़ा मामला खड़गपुर के बीच बाजार में दो सांड आपस में भिड़ गए, तो फिर क्या था. बीच बाजार में दो सांडों की लड़ाई के कारण अफरा-तफरी मच गई. लड़ाई करते-करते दोनों सांड कपड़े की दुकान में घुस गए और काफी तबाही मचाई.

खड़गपुर बाजार के दुकानदार परेशानःसांडों की इस इस लड़ाई में खड़गपुर बाजार के एक फर्नीचर दुकान में रखे समान को भी काफी नुकसान पहुंचा है. लोगों के द्वारा काफी प्रयास के बाद दोनों साड़ों की लड़ाई खत्म हो पाई और लोगों ने राहत की सांस ली. इधर दुकानदार सकलदेव प्रसाद ने बताया कि सांडों के आतंक से सभी दुकानदार काफी परेशान हैं. जैसे ही सांड उसके दुकान में घुसा, सभी दुकान छोड़ भाग गए, नहीं तो वहां कई लोग भी घायल हो जाते. इससे पहले भी कई बार सांड के द्वारा बाजारों में काफी आतंक मचाया गया है.

"सांडों के आतंक से सभी दुकानदार काफी परेशान हैं. जैसे ही सांड उसके दुकान में घुसा, सभी दुकान छोड़ भाग गए, नहीं तो वहां कई लोग भी घायल हो जाते"-सकलदेव प्रसाद, दुकानदार

ABOUT THE AUTHOR

...view details