बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुंगेर में मिले 6 नए कोरोना संक्रमित मरीज, कुल संख्या हुई 156

मुंगेर में शनिवार को 6 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले. ये सभी प्रवासी मजदूर हैं. सभी क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे हैं. इन्हें जल्द ही आइसोलेशन में शिफ्ट किया जाएगा.

By

Published : May 30, 2020, 10:39 PM IST

मुंगेर में मिले 6 नए कोरोना संक्रमित, जिले में कुल संख्या हुई 156
मुंगेर में मिले 6 नए कोरोना संक्रमित, जिले में कुल संख्या हुई 156

मुंगेर: जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. शनिवार को एक साथ 6 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. अब जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 156 हो गई है. इसमें से 127 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं. वहीं एक की मौत हो चुकी है.

जिले मेंं अब तक 156 मरीज

बता देंं कि शुक्रवार को एक कोरोना मरीज मिला था तो वहीं, शनिवार को 6 कोरोना मरीज मिले हैं. इस संबंध में सदर अस्पताल के सिविल सर्जन डॉक्टर पुरुषोत्तम कुमार ने बताया कि आज जो कोरोना मरीज मिले हैं सभी प्रवासी हैं. तीन मुंगेर, दो असरगंज और एक जमालपुर प्रखंड के प्रवासी मजदूर हैं. इन सबों का जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने कहा कि इसके साथ ही जिले में अब संक्रमितों की संख्या 159 हो गई है.

आइसोलेशन वार्ड में किया जा रहा शिफ्ट

सीएस ने बताया कि आज जो मरीज मिले हैं सभी क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे हैं. इससे संक्रमण का खतरा ज्यादा नहीं हो पाएगा. उन्होंने कहा कि सभी संक्रमित मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा है. लोगों से सीएस ने अनुरोध किया है सोशल डिस्टेंस को मेंटेन करते हुए कोई कार्य करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details