बिहार

bihar

मुंगेरः हथियार के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Dec 19, 2020, 11:28 PM IST

डकैती की घटना को अंजाम देने पहुंचे पांच अपराधी हथियार दो देसी कट्टा, चार कारतूस के साथ गरफ्तार कर लिए गए. जमालपुर थाना की पुलिस ने सभी को गिरफ्तार किया है.

डकैत हुए गिरफ्तार
डकैत हुए गिरफ्तार

मुंगेरः डकैती की घटना को अंजाम देने मुंगेर से जमालपुर पहुंचे 5 शातिर अपराधी को जमालपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें हथियार एवं छिनतई किए गए मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया. इस संबंध में आदर्श थाना जमालपुर के प्रभारी रंजन बताया कि कुमार ने बताया कि अपराधी के पास से दो देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस के साथ तीन मोबाइल भी बरामद किया गया है. पांचों बदमाश गुरुवार की रात मुंगेर से ऑटो पर सवार होकर जमालपुर पहुंचे थे. जिसकी भनक जमालपुर पुलिस को लग गई.

घेराबंदी किया तब पकड़े गए अपराधी

सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने थानाध्यक्ष रंजन कुमार की अगुवाई में जमालपुर-मुंगेर पथ पर घेराबंदी की. जिससे घटना को अंजाम देने से पहले ही बदमाशों को धर दबोचा. हालांकि इस दौरान एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. उसकी भी पहचान कर ली गई है. पुलिस ने बदमाशों से कड़ी पूछताछ के बाद चोरी, डकैती और छिनतई की घटना में बरामद होनेवाले सामान को खरीदने वाले एक खरीदार को भी धड़ दबोचा है.

पुलिस ने की गिरफ्तारी

गिरफ्तार बदमाशों में कोतवाली थाना क्षेत्र के घसियार मोहल्ला निवासी मो. नसीम का पुत्र अरमान खान, ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के क्लब रोड, क्वार्टर नं 37 सीडी निवासी अनिल कुमार का पुत्र विशाल आनंद के साथ जमालपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर निवासी जयराम तांती का पुत्र राहुल कुमार, अजय तांती का पुत्र सन्नी कुमार, नागेन्द्र तांती का पुत्र शंकर तांती शामिल है. वहीं एक अन्य फरार होने वाले बदमाश की पहचान शंकर तांती के पुत्र रितिक कुमार के रूप में हुई है. इसके अलावे मुंगेर, कोतवाली थाना क्षेत्र के शादीपुर मोहल्ला निवासी ज्वेलरी दुकान संचालक शिव ठाकुर के पुत्र गोपाल ठाकुर शामिल हैं. वही छापेमारी में आदर्श थानाध्यक्ष रंजन कुमार के अलावे फरीदपुर ओपी रिंकू रंजन एसआई हारूण मुस्ताक, एएसआई विनोद कुमार सहित पुलिस एवं टाईगर मोबाइल के जवान शामिल थे.

पुलिस की तैनाती से बड़ी घटना होने से बची

इधर गिरफ्तारी एवं बरामद हथियार के बारे में थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना में तैनात पुलिस पदाधिकारी एवं जवानों की सतर्कता से थाना क्षेत्र के दौलतपुर मोहल्ले में बड़ी वारदात होने से बची है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और डकैती की योजना में जमालपुर पहुंचे पांच बदमाशों को हथियार एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई. उन्होंने बताया कि एक ज्वेलरी संचालकों को भी चोरी व लूट के सामान को खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा है. उसकी भी पहचान कर ली गई है. पुलिस उसे भी जल्द गिरफ्तार करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details