बिहार

bihar

मधुबनी में शराब तस्करों के खिलाफ अभियानः 11 बाइक पर लायी जा रही शराब पकड़ायी

By

Published : Dec 4, 2022, 10:36 PM IST

मधुबनी में पुलिस ने 11 बाइक पर लदे भारी मात्रा में शराब जब्त की है. जयनगर डीएसपी विपल्व कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने शराब धंधेबाजों के खिलाफ चलाये अभियान में यह सफलता मिली. पुलिस की भनक लगते ही (Liquor smuggler left bike in Jaynagar) शराब तस्कर बाइक व शराब पटककर भाग गए. सभी 11 बाइक समेत शराब को पुलिस कर्मियों के द्वारा जयनगर थाना भेजा गया है.

जयनगर में बाइक से शराब की तस्करी
जयनगर में बाइक से शराब की तस्करी

मधुबनी:बिहार में शराबबंदी (Liquor ban in Bihar) कानून लागू है. बावजूद इसके राज्य में शराब बेचने और खरीदने का अवैध धंधा चालू है. ताजा मामला मधुबनी जिले का है. जहां से पुलिस ने कमला रोड स्थित काली मंदिर के समीप से 11 बाइक पर लदी भारी मात्रा में शराब जब्त की है. तस्कर बाइक से शराब की तस्करी करने की फिराक में थे. लेकिन पुलिस की वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ में आ गए. पुलिस ने शराब जब्त कर लिया है. फिलहाल तस्करों से पूछताछ चल रही है.

ये भी पढ़ें : मधुबनी में खाद की कालाबाजारी करने वाले माफिया रंजीत कुमार गिरफ्तार, अवैध खाद जब्त

जयनगर की थाना पुलिस है अलर्ट मोड पर :बिहार में शराबबंदी कानून को सख्ती से पालन कराने को लेकर बिहार सरकार एवं पुलिस कप्तान एसपी सुशील कुमार के सख्त दिशा निर्देश पर जिले के जयनगर की थाना पुलिस है अलर्ट मोड पर. गुप्त सूचना के आधार पर जयनगर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विप्लव कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल के द्वारा कमला रोड स्थित काली मंदिर के समीप से 11 बाइक पर लदी भारी मात्रा में शराब जब्त की है.

पुलिस कर रही है छापेमारी :पुलिस की भनक लगते ही शराब तस्कर बाइक व शराब पटक भागने में सफल रहे. सभी 11 बाइक समेत शराब को पुलिस कर्मियों के द्वारा जयनगर थाना भेजा गया है. आगे भी मध निषेध कानून को सख्ती से पालन कराने को लेकर इस तरह की सघन छापेमारी जारी रहेगी. मौके पर जयनगर थाना के पदाधिकारी व पुलिसकर्मी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें : पुलिस ने स्कॉर्पियो से भारी मात्रा में विदेशी शराब किया जब्त, 2 तस्कर गिरफ्तार

"पुलिस कप्तान के दिशा निर्देश पर मध निषेध कानून को सीमावर्ती क्षेत्र में कठोरता से लागू करने को लेकर हमेशा सघन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. रविवार को गुप्त सूचना के आधार पर जयनगर कमला रोड काली मंदिर के समीप से 11 बाइक पर लदे भारी मात्रा में नेपाली शराब जब्त की गयी है."-विप्लव कुमार, डीएसपी, जयनगर

ABOUT THE AUTHOR

...view details