बिहार

bihar

मधुबनी नरसंहार के छठे आरोपी विमेश के घर हुई कुर्की जब्ती

By

Published : Apr 23, 2021, 11:12 PM IST

महमदपुर हत्याकांड में शामिल आरोपी विमलेश सिंह के घर पुलिस ने कुर्की जब्ती की कार्रवाई की. शुक्रवार को न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने फरार आरोपी विमलेश सिंह के महमदपुर स्थित घर पर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की.

मधुबनी
मधुबनी

मधुबनी:महमदपुर हत्याकांडमें शामिल आरोपी विमलेश सिंह के घर पुलिस ने कुर्की जब्ती की कार्रवाई की. शुक्रवार को न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने फरार आरोपी विमलेश सिंह के महमदपुर स्थित घर पर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की. बंद घर का ताला तोड़कर घर से पेटी-बक्सा, कपड़े, बिछावन, बर्तन, पलंग समेत घरेलू सारे सामान को गाड़ियों पर लादकर पुलिस अपने साथ थाने ले गई.

इस संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि जो भी आरोपी फरार चल रहे हैं. उनके घर की न्यायालय के आदेश पर कुर्की जब्ती की जा रही है. उन्होंने कहा कि अगर कुर्की के बाद भी अगर आरोपियों ने सरेंडर नहीं किया तो उनकी अचल संपत्ति को जब्त किया जाएगा. बता दें कि महमदपुर हत्याकांड में अबतक मुख्य सहित पच्चीस आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. वहीं, कुछ आरोपी अब भी फरार चल रहे हैं. जिनके घर पुलिस कुर्की जब्ती की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें: गोपालगंज: हथियारबन्द अपराधियों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से लूटे करोड़ों के गहने

जमीनी विवाद के निष्पादन को लेकर अनुमंडल में दूसरे दिन भी जारी रहा अनशन
अनुमंडल कार्यालय परिसर में जमीनी विवाद के निष्पादन को लेकर शुरू हुआ अनशन शुक्रवार को दूसरे दिन भी जारी रहा. वहीं, अबतक संबंधित पदाधिकारी अनशनकारी से बातचीत करने तक नही पहुंचे हैं. इधर, अनशनकारी की तबियत बिगड़ती जा रही है. बता दें कि रानीपुर मतरहरी गांव निवासी चंद्रनारायण झा ने अनुमंडल कार्यालय परिसर में जमीनी विवाद के निष्पादन को लेकर गुरुवार को अनशन पर बैठ गये, जो दूसरे दिन शुक्रवार को भी जारी रहा.

अनशनकारी ने बताया कि उनकी निजी जमीन पर पंचायत के आधा दर्जन दबंग लोगों के द्वारा जबरन कब्जा कर लिया गया है. साथ ही जमीन पर जाने पर जान से मारने की धमकी मिलती है. उक्त मामले को लेकर थाने में आयोजित हुए थाना दिवस के दौरान भी आवेदन देकर कार्रवाई और निराकरण की गुहार लगायी लेकिन कोई नतीज नहीं निकला. उल्टे आरोपी पक्ष द्वारा झूठा मुकदमा दायर कर फसाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जब तक न्याय नहीं मिल जाता तब तक वे अनशन पर बैठे रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details