बिहार

bihar

मधुबनी: बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक, अमन चैन बनाए रखने पर हुई चर्चा

By

Published : Aug 9, 2019, 1:09 PM IST

बैठक में जनप्रतिनिधियों ने सुझाव रखे. इस दौरान प्रशासन ने विधि व्यवस्था चौक चौबंद रहने का भरोसा दिलाया. लोगों से शांतिपूर्वक पर्व मनाने की अपील की गई.

बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति बैठक

मधुबनी: जिले में बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक हुई. बिस्फी प्रखंड मुख्यालय के टीपीसी भवन के सभागार में एसडीओ मुकेश रंजन और एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बैठक की संयुक्त अध्यक्षता की. बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक में अहम बिन्दुओं पर चर्चा की गई.शांति समिति की बैठक में जिले के कई जनप्रतिनिधि शामिल हुए.

'शांतिपूर्ण सम्पन्न हो पर्व'
बकरीद पर्व शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने पर बैठक में जोर दिया गया. संवेदनशील क्षेत्रों पर विशेष नजर रखने की बात की गई. बैठक में एसडीओ मुकेश रंजन और एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने कहा कि शांतिपूर्ण माहौल और सामाजिक सदभाव के साथ सभी पर्व त्योहार को सम्पन्न कराया जाएगा.

बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक
'भाईचारे के साथ मनाएं पर्व'एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने कहा इस साल 12 अगस्त बकरीद पर्व और श्रावणी मेले की चौथी सोमवारी है. इसलिए पर्व शांतिपूर्ण मौहाल और सामाजिक सद्भाव के साथ मनाया जाए. वहीं, पुष्कर कुमार ने आम जनता और जनप्रतिनिधियों से इस पर्व में प्रशासन को सहयोग करने की अपील की. उन्होंने कहा कि दोनों समुदाय के लोग आपस में भाईचारा बना कर पर्व मनाएं
बैठक में उपस्थित लोग
प्रशासन सकर्तएसडीओ मुकेश रंजन ने प्रखंड के पदाधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि आगामी बकरीद पर्व, रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस के दौरान सभी पदाधिकारी सतर्क रहें. सभी पदाधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों के असामाजिक और उपद्रवी तत्वों पर पैनी नजर बनाये रखें. वहीं, जनप्रतिनिधियों ने बैठक में अपना-अपना सुझाव रखा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details