बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनीः हुकुमदेव नारायण यादव ने प्रेसवार्ता में पत्रकारों को दिया धन्यवाद

प्रेस को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद हुकुमदेव नारायण यादव ने जनता को धन्यवाद किया. साथ ही प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से जो जनता तक उनकी आवाज पहुंचाया गया है. उसके लिए धन्यवाद किया.

By

Published : Jun 14, 2019, 8:03 PM IST

हुकुमदेव नारायण यादव

मधुबनी: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मधुबनी के पूर्व सांसद हुकुमदेव नारायण यादव ने बीजेपी कार्यालय में प्रेस को संबोधित किया. यहां उन्होंने जनता को उनपर और भाजपा पर विश्वास जताने और वोट देकर जिताने के लिए धन्यवाद किया. साथ ही मीडियाकर्मियों को भी आभार व्यक्त किया.

प्रेस को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि वे 1996 से चुनाव लड़ते आ रहे हैं. उन्हें जो स्नेह, प्यार मधुबनी के जनता से मिला है. वह कभी नहीं भूलेंगे. साथ ही प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से जो जनता तक उनकी आवाज पहुंचाया गया है. इसके लिए वे प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडियाकर्मियों को भी धन्यवाद देते हैं.

हुकुमदेव नारायण की प्रेस वार्ता

जनता को किया धन्यवाद

उन्होंने कहा कि जनता ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जो विश्वास जताया. साथ ही जनता ने जात-पात से ऊपर उठ कर इस बार बिहार में अपार मतो से बीजेपी को जिताया है. इसके लिए भी उन्होंने यहां के जनताओं को धन्यवाद दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details