बिहार

bihar

ETV Bharat / state

निर्दलीय चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री ने कहा- जीता तो झंझारपुर को जिला बनाना पहली प्राथमिकता

पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र प्रसाद ने कहा कि इस बार चुनावी मैदान में आपराधिक प्रवृत्ति के लोग उतरे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि एक लकड़ी तस्कर भी एनडीए में शामिल होकर चुनाव लड़ रहा है.

By

Published : Apr 21, 2019, 9:00 AM IST

देवेंद्र प्रसाद देवेंद्र प्रसाद, पूर्व केंद्रीय मंत्री

मधुबनी: जिले के झंझारपुर संसदीय लोकसभा क्षेत्र के निर्दलीय उम्मीदवार देवेंद्र प्रसाद ने जनसंपर्क अभियान शूरू किया. उनके इस अभियान में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ हिस्सा लिया. अभियान के दौरान उन्होंने लोगों से वोट देने की अपील की.

इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस बार चुनावी मैदान में आपराधिक प्रवृत्ति के लोग उतरे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि एक लकड़ी तस्कर भी एनडीए में शामिल होकर चुनाव लड़ रहा है. यहां की जनता ने उन्हें पांच बार मत देकर जिताया है. इस बार भी जनता उन्हें ही वोट देगी. साथ ही देवेंद्र प्रसाद ने अपनी उपलब्धियां भी गिनाई.

देवेंद्र प्रसाद का जनसंपर्क अभियान

क्या होगी मंत्री की पहली प्राथमिकता
देवेंद्र प्रसाद ने कहा कि भारत सरकार के मंत्री बनने के बाद उन्होंने गरीब परिवार के लिए लाल कार्ड, पीला कार्ड योजना चालू कराया और लोगों की मदद की. अगर इस बार भी वो संसद जाते हैं तो झंझारपुर को जिला बनाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी. नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी सभा में लोग नहीं जा रहे हैं. इससे साफ है कि लोग ऊब चुके हैं. उन्हें अब एनडीए की सरकार नहीं चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details