बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी में पेड़ से शव लटकता मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

मधुबनी के पंडोल थाना क्षेत्र में पेड़ से लटकता हुआ एक व्यक्ति का शव (Dead Body Found Hanging from Tree In Madhubani) मिला है. सूचना मिलने परक पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले के जांच-पड़ताल में जुट गयी. मृतक की पहचान क्योटी प्रखंड के रजौरा निवासी मो सौकत के रूप में हुई हैं.

By

Published : Dec 12, 2022, 9:12 PM IST

मधुबनी में पेड़ से शव लटकता मिलने से फैली सनसनी
मधुबनी में पेड़ से शव लटकता मिलने से फैली सनसनी

मधुबनी: बिहार केमधुबनी में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटकता हुआ पाया गया (Dead Body Found Hanging from Tree). पेड़ से शव लटका मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी. भारी संख्या में स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गये और इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतारा और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल (Sitamarhi Sadar Hospital) भेज दिया. घटना पंडोल थाना क्षेत्र के पंडोल की है. मृतक की पहचान क्योटी प्रखंड के रजौरा निवासी मो सौकत के रूप में हुई हैं. वही पुलिस मामले की दोनों एंगल से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- 4 दिन से लापता युवक का शव नहर से बरामद, प्रेम-प्रसंग में अपहरण के बाद हत्या की आशंका

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस: पंडोल थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव पेड़ के फंदे से लटका मिला है. बताया जाता है कि सुबह जब लोग उस रास्ते से गुजर रहे थे तो शव को पेड़ से लटका देखा. वहीं, तत्काल पंडोल थाना को ग्रामीणों ने सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले में छानबीन शुरू कर दी है. मृतक की हत्या हुई है या आत्महत्या यह चर्चा का विषय बना हुआ है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी हैं.

"शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मृतक की पहचान हो गई है उसका नाम मो सौकत है. हत्या हुई है या आत्महत्याइसकी छानबीन की जा रही है.":- थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें- नाबालिग छात्रा का मदरसे में मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका


ABOUT THE AUTHOR

...view details