बिहार

bihar

मधेपुरा: एम्बुलेंस ड्राइवर के अवैध वसूली का वीडियो वायरल, विभाग में मचा हड़कंप

By

Published : Feb 10, 2020, 6:02 PM IST

मधेपुरा में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक एम्बुलेंस ड्राइवर महिला से 250 रुपये की मांग करता है. बताया जाता है कि प्रसव के लिए आई गर्भवती महिला को घर से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तक ले जाने के एवज में ड्राइवर पैसे की मांग करता है.

वायरल वीडियो
वायरल वीडियो

मधेपुरा: एक तरफ जहां बिहार सरकार और स्वास्थ्य विभाग लोगों को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए फ्री में 102 एंबुलेंस सेवा का संचालन कर रहा है. वहीं, दूसरी तरफ सरकारी तंत्र में मौजूद लोग ही सरकार के दावों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एंबुलेंस कर्मी महिला से पैसे मांगता दिख रहा है.

बताया जाता है कि प्रसव के लिए आई गर्भवती महिला को घर से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तक ले जाने के एवज में उसके परिजनों से ड्राइवर 250 रुपये की मांग करता है.

मधेपुरा से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

वायरल वीडियो मधेपुरा के उदाकिशुनगंज अनुमंडल के चौसा प्रखंड का है. जानकारी के अनुसार चौसा प्रखंड अंतर्गत घोषई पंचायत के कनुआरही वार्ड नंबर-2 निवासी एक महिला को प्रसव पीड़ा के बाद परिजनों ने 102 एंबुलेंस के माध्यम से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जिसके बाद गर्भवती महिला को अस्पताल तक पहुंचाने के बदले एंबुलेंस का ड्राइवर पीड़ित महिला के परिजनों से रुपये की मांग करता है.

अस्पताल प्रशासन में हड़कंप
वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया है. फिलहाल अभी तक इस मामले पर अस्पताल प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

नोट:- ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details