बिहार

bihar

मधेपुरा में घूस लेते राजस्व कर्मचारी गिरफ्तार, 50 हजार रेट फिक्स कर रखा था

By

Published : Nov 30, 2021, 1:24 PM IST

बिहार के मधेपुरा जिले से बड़ी खबर आ रही है. यहां निगरानी विभाग टीम ने राजस्व कर्मचारी देवनारायण मेहता को 50 हजार रुपये की घूस लेते हुए गिरफ्तार (Revenue Employee Arrested In Madhepura ) किया है. बताया जा रहा है कि वो जमीन दाखिल-खारिज के लिए 50 हजार रिश्वत ले रहे थे. पढ़ें पूरी खबर..

Revenue Employee Arrested In Madhepura
Revenue Employee Arrested In Madhepura

मधेपुरा: मधेपुरा में विजिलेंस की टीम ने 51 हजार रुपये घूस (Revenue Employee Taking Bribe ) लेते हुए रंगे हाथ राजस्व कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. मधेपुरा सदर अंचल के राजस्व कर्मचारी देवनारायण मेहता को पटना से आई विजिलेंस टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों उनके मधेपुरा स्थित आवास से धर दबोचा.

यह भी पढ़ें- East Champaran News: रुपयों के बिछावन पर सोते थे RWD के इंजीनियर, 80 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

बता दें कि मधेपुरा सदर अंचल के महेशुवा पंचायत के हनुमाननगर चौड़ा गांव की रहने वाली सुरुचि देवी से जमीन म्यूटेशन के लिए राजस्व कर्मचारी देवनारायण मेहता रिश्वत ले रहे थे. सुरुचि देवी को दो जमीन के दस्तावेज का म्यूटेशन कराना था,जिसके के लिए राजस्व कर्मचारी 51 हजार रुपये की मांग म्यूटेशन करने के एवज में कर रहे थे.

यह भी पढ़ें-नल जल योजना काम के लिए मुखिया ने मांगा रिश्वत, निगरानी टीम ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

राजस्व कर्मचारी पिछले कई माह से सुरुचि देवी को म्यूटेशन के लिए चक्कर कटवा रहे थे. ऐसे में परेशान महिला सुरुचि देवी राजस्व कर्मचारी से पहले रिश्वत देने की बात फाइनल की और इसकी शिकायत लिखित रूप में विजिलेंस में कर दी. इसके बाद विजिलेंस के डीएसपी अरुण पासवान के नेतृत्व में आये अधिकारियों ने नियमानुसार कार्रवाई करते हुए आज सुबह में आरोपी राजस्व कर्मचारी देवनारायण मेहता को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ पटना ले गई.

नोट: ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details