बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुरा: पुलिस ने किया अवैध मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, अर्धनिर्मित हथियार के साथ दो गिरफ्तार

पुलिस ने चौसा थाना क्षेत्र के पैना गांव में अवैध मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन करते हुए दो अपराधियों को अर्धनिर्मित हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

By

Published : Oct 5, 2020, 5:37 PM IST

madhepura
मधेपुरा

मधेपुरा: जिले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने चौसा थाना क्षेत्र के पैना गांव में अवैध मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन करते हुए दो अपराधियों को अर्ध निर्मित हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं दो अपराधी भागने में सफल रहे.

इस बाबत एसपी योगेंद्र कुमार ने अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पुलिस को चौसा थाना क्षेत्र के पैना गांव में अवैध गन फैक्ट्री को लेकर गुप्त सूचना मिली थी. जिसका संचालन मोहम्मद नकीर के घर में किया जा रहा है. इसके बाद एक टीम का गठन कर सोमवार की सुबह 4 बजे नकीर के घर को चारों तरफ से घेर कर गहन छापेमारी की गई.

दो अपराधियों को पुलिस ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार
इस दौरान हथियार निर्माण में लगे दो अपराधी दीवार फांद कर भाग गए. जबकि मोहम्मद नकीर और मोहम्मद गुफरान को पुलिस ने हथियार बनाते हुए रंगे हाथ अर्ध निर्मित हथियार के जखीरा और उपकरण सहित पकड़ लिया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार गन फैक्ट्री के निर्माण में लगे अपराधी से पूछताछ की जा रही है. एसपी ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर जिले के चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर है. पुलिस इन अपराधियों को पकड़ने के लिए तत्परता से कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details